Video: जब टार्गेट पूरा नहीं कर सके ऑफिस के कर्मचारी, तो बॉस ने पिलाया टॉयलेट का पानी!

Aug 09, 2017
Video: जब टार्गेट पूरा नहीं कर सके ऑफिस के कर्मचारी, तो बॉस ने पिलाया टॉयलेट का पानी!

कंपनियां अपने कर्मचारियों को टारगेट देती है, जिसे पाने की हर कर्मचारी पूरी कोशिश करता है। लेकिन कभी-कभार इस टारगेट को कर्मचारी हासिल नहीं कर पाते हैं। जिसकी वजह से कई बार कर्मचारियों की सैलरी काट ली जाती है, या फिर उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाता है, लेकिन चीन की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के साथ जो किया उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चीन की एक कंपनी के दो कर्मचारी टॉयलेट का पानी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों कर्मचारियों का कंपनी में परफॉर्मेंस अच्छा नहीं था, जिन्हें सजा के तौर पर जबरन टॉयलेट का पानी पिलाया गया।

ये भी पढ़ें :-  OMG: एक बंदर को गांव वालों ने दी नम आंखों से विदाई, 200 लोगों ने कराया मुंडन

इस वायरल हुए वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह कंपनी के दो कर्मचारी टॉयलेट के फ्लश से निकलने वाले पानी को ग्लास में भरकर पी रहे हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो यह सजा उनके बॉस ने दिया है। क्योंकि वे अपना टारगेट पूरा नहीं कर सके थे। टारगेट नहीं पूरा करने पर उन्हें उनके बॉस ने ऐसा करने के लिए मजबूर किया। उन्हें ऐसा कहा गया कि अगर उनको अपनी नौकरी बचानी है तो ये ऐसा करना होगा, जिसके बाद दोनें कर्मचारियों ने अपनी जॉब बचाने के लिए टॉयलेट का पानी पिया। तो दूसरी तरफ कंपनी अपने ऊपर लगाए गए इन आरोपों को खारिज कर रही है।
यहाँ देखें वीडियो…….

ये भी पढ़ें :-  कट्टर मुस्लिम नहीं थे जिन्‍ना! 40 साल के जिन्ना को दोस्‍त की 16 साल की बेटी से हुआ था प्‍यार

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>