जब हिन्दू लड़कियां बुर्का पहनकर चोरी करती हुई रंगे हाथों पकड़ी गईं, लोगों ने किया ये हाल

Dec 30, 2017
जब हिन्दू लड़कियां बुर्का पहनकर चोरी करती हुई रंगे हाथों पकड़ी गईं, लोगों ने किया ये हाल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिन्दू समुदाय से ताल्लुक रखने वाली दो लड़कियां बुर्का पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम देती हुई नज़र आ रही हैं। इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये 9 दिसंबर की है।

बता दें कि इन दोनों लड़कियों ने देश के सबसे बड़े पंजागुट्टा स्थित ललिता ज्वेलर्स शो रूम में बुर्का पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम दी थी। मिली जानकारी के मुताबिक इस बीच लड़कियों ने 6 लाख का आभूषणों की चोरी की थी। इन लड़कियों ने पहले आभूषण देखे फिर असली आभूषणों की जगह बड़ी सफाई के साथ नकली आभूषण रख वहां से फरार हो गईं।वहां उनका पता नहीं चल पाया मगर उसका राज ययन खुला जब उन्होंने एक बार फिर से ऐसा करने की कोशिश की।

उन्होंने बुर्का पहनकर इस बार एक जनरल स्टोर में चोरी की। लेकिन वो वहां से भागने में सफल नहीं हो पाईं। और रंगे हाथों पकड़ी गई। इस में सबसे हैरानी की बात तो ये है उन्होंने सिर्फ और सिर्फ ये बुर्का चोरी करने के लिए ही पहनी हुई थीं। पकडे जाने के बाद इन लड़कियों ने अपना नाम निकिता बताया है। इन दोनों लड़कियों ने करीब दस हजार रूप के सामान की चोरी की है। यहाँ देखें वीडियो…….

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>