वीडियो: जब फैंस ने सेल्फी लेनी चाही तो अभिनेता ने जड़ दिया थप्पड़

Aug 17, 2017
वीडियो: जब फैंस ने सेल्फी लेनी चाही तो अभिनेता ने जड़ दिया थप्पड़

इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर नंदमुरी बालाकृष्णा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल होते हुए वीडियो से अभिनेता एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस वायरल होते वीडियो में उन्होंने अपने एक को ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिया जब वो सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।

बता दें कि साउथ एक्टर नंदमुरी बालाकृष्णा अपने गुस्से के लिए काफी मशहूर हैं। उनका गुस्सा कब बहार आ जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसे ही हुआ एक उन्ही के फैंस के साथ, जब बुधवार को वे हैदराबाद से 200 कि.मी. दूर स्थित नंदयाल उप-चुनावों के प्रचार के लिए गए थे। वहां वो फैन्स और सपोर्ट्स से घिरे हुए थे। इसी बीच उनमें से एक फॉलोवर सेल्फी लेने की होड़ में बालाकृष्णा से टकरा जाता है। तभी गुस्साए बालाकृष्णा उन्हें थप्पड़ जड़ते हैं और आगे निकल जाते हैं।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन.....

इस वायरल वीडियो में साफ तोर से देखा जा सकता है कि किस तरह से वो अपने फैन को थप्पड़ जड़ते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 57 वर्षीय अभिनेता और राजनेता बालाकृष्णा पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. राम राव या एनटीआर के बेटे हैं, जो दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता भी हैं। और ये कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा किया हो, कुछ दिन पहले भी बालाकृष्णा ने फिल्म के सेट पर एक सहायक को थप्पड़ जड़ दिया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>