वीडियो वायरल- अपना आधा कटा सिर को पकड़ कर बैठा रहा ये लड़का

Apr 08, 2017
वीडियो वायरल- अपना आधा कटा सिर को पकड़ कर बैठा रहा ये लड़का

ब्राजील की एक ऐसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हूँ रहा है जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा। वीडियो देखकर आप हैरत में पद जाएंगे कि आखिर कोई कैसे इतना कुछ होने के बाद भी ज़िंदा रह सकता है। दरअसल मामला कुछ इस तरह है ब्राजील में एक 18 साल के Pablo Patrik de Souza नाम के युवक पर इतनी बेरहमी से किसी धारदार चीज से हमला किया की उसकी गर्दन कट गई।

बदमाशों ने युवक पर इतनी बेहरमी से हमला किया जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। इस लड़के के आधे सिर को लुटेरों ने काट दिया है। लेकिन आप और ज्यादा हैरान रह जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि Pablo घबराया नहीं और पूरी रात वहीं अपने सिर को पकड़ कर बैठा रहा। इस वीडियो को साउथ ब्राजील में पुलिस ने शूट किया है। वीडियो में De Souza अपने आधे कटे हुए सिर को पकड़े बैठा हुआ है।

बीते सोमवार को वो Penha के Ponta da Vigia में पुलिस को उस वक्त मिला, जब वो आपातकालीन सेवाओं के लिए गश्त लगा रही थी। हमले में बुरी तरह जख्मी De Souza ने बताया कि हमलावरों ने पीछे से उसकी गर्दन पर हमला किया और उसके बाद उसे मृत समझ कर जंगल की झाड़ियों में फेंक दिया। कुछ वक्त के लिए उसने अपनी सांसे रोक लीं और चुपचाप लेटा रहा। सुबह होते ही वो सड़क के किनारे पहुंच गया, जहां वो आपातकालीन सेवाओं के लिए ऑफ ड्यूटी ऑफिसर के संपर्क में आया। देखिये वीडियो

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>