VIDEO: आरोपी को पकड़ने गए दो सिपाहियों को महिलाओं-बच्चों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Jun 28, 2016

झांसी: एक आरोपी को पकड़ने गए दो सिपाहियों की गांव के महिलाओं-बच्चों ने जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उनकी बाइक भी तोड़ दी। सिपाहियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और इसकी जानकारी थाने में दी।

झांसी से करीब 80 किलोमीटर दूर गुरसराय थाने के सिंगार गांव में 2 सिपाही बाइक से यहां रहने वाले करन अहिवार को थाने ले जाने आए थे। पुलिस वालों का कहना था कि अहिरवार के खिलाफ उसी की बहन ने पारिवारिक विवाद को लेकर थाने में शिकायत की है। थाने जाने से पहले करन ने कारण पूछा और दोषी नहीं होने पर पुलिसवालों के साथ जाने से इनकार कर दिया। इस पर सिपाहियों ने मारपीट शुरू कर दी। दोनों सिपाहियों ने उसे इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया।

करन को बेहोश होता देख ग्रामीण भड़क गए और और सिपाहियों पर हमला बोल दिया। सिपाहियों ने बाइक से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने पत्थर मारकर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद महिलाओं ने उन्हें कॉलर पकड़ कर खींचते हुए पीटा और ईंटों से मारा। हमले में बच्चे भी शामिल थे। दोनों सिपाहियों को गंभीर चोटें आई हैं।

सूचना मिलने पर गांव में बड़ी तादाद में फोर्स पहुंच गई। आलाधिकारियों ने किसी तरह ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद घायल सिपाहियों और करण को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>