वीडियो: ये है बार डांसर के साथ शिक्षा मंत्री के पोल डांस करते वायरल वीडियो का सच..

Oct 13, 2017
वीडियो: ये है बार डांसर के साथ शिक्षा मंत्री के पोल डांस करते वायरल वीडियो का सच..

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिस में एक महिला के साथ स्टेज पर अश्लील डांस कर उस पर नोट उड़ाते हुए नजर आ रहे शख्स को मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह बताकर प्रचारित किया गया था। लेकिन जब इस की जाँच की गई तो सच्चाई कुछ और ही निकली।

बता दें कि इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये वीडियो करीब तीन साल पुराना है। इस वीडियो में मंत्री विजय शाह से मिलता-जुलता नजर आने वाला कोई आम शख्स नहीं बल्कि जेडीयू विधायक अभय कुशवाहा हैं। यह वीडियो सबसे पहले बिहार चुनाव के दौरान सामने आया था। लेकिन जब ये वीडियो वायरल हुआ तो इसको मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह से जोड़ दिया गया जिसके बाद उन्होंने एमपी पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। साइबर सेल ने उनकी शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू की।

इस वीडियो में गया के टिकरी विधानसभा से जद (यू) के विधायक अभय कुमार सिन्हा महिला के संग पोल डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि विधायक कैसे डांसर के साथ ठुमके लगा रहे हैं, उसे पकडऩे की कोशिश करते हैं। एक समय स्थिति ऐसी आ जाती है कि वह गिर भी जाते हैं। जिसे आप यहाँ इस वीडियो में देख सकते हैं।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। जिनके खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 506 और आईटी की धारा 67 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>