वीडियो: चीखती रही युवती पर कुछ बेरहम डंडों से पीट-पीट कर बनाते रहे वीडियो, वजह जान दंग रह जाएंगे

Jan 31, 2018
वीडियो: चीखती रही युवती पर कुछ बेरहम डंडों से पीट-पीट कर बनाते रहे वीडियो, वजह जान दंग रह जाएंगे

इन दिनों सोशल मीडिया पर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ युवक एक युवती और दो युवकों को बेरहमी से डंडों से पीट रहे हैं और भद्दे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। और उसका वीडियो भी बना रहे हैं।

बता दें कि शर्मसार करने वाला वीडियो ग्रेटर नोएडा के बिसरख क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वीडियो में युवती पर रंगरेलियां मनाने का आरोप लगाते हुए भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है, जबकि उसका एक साथी वीडियो बना रहा है। युवक-युवती गिड़गड़ा रहे हैं। युवती रोती हुई आरोपियों से अभद्रता व मारपीट न करने की अपील करती दिख रही है। युवती बार-बार रोते हुई कह रही है, ‘भाई मत मारो’, ‘अंकल रहने दो’। लेकिन एक युवक हाथ में डंडा लेकर उनको पीट रहा है। इस मामले में युवकों ने बताया कि वह उनकी चचेरी बहन है। वह यहां घूमने आए हैं, लेकिन आरोपी रंगरेलियां मनाने की बात कर उन्हें बेरहमी से पीट रहा है, जबकि उसका साथी वीडियो बना रहा है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जनका नाम संजीव उर्फ सोनू और अनुज बताया जा रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि युवती की अपील का आरोपियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। वीडियो में एक राहगीर भी कुछ दूरी पर यह वारदात देखता दिख रहा है। आरोपी चिल्ला-चिल्लाकर युवती के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। आरोपी यह भी कह रहे हैं कि युवक साथ मौजूद युवती को भतीजी बता रहा है।
यहाँ देखें वीडियो ……

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>