VIDEO: राम रहीम के उग्र समर्थक ने दी धमकी, बोले- ‘अगर फैसला हक में नहीं आया, तो भारत को नक्शे से मिटा देंगे’

Aug 25, 2017
VIDEO: राम रहीम के उग्र समर्थक ने दी धमकी, बोले- ‘अगर फैसला हक में नहीं आया, तो भारत को नक्शे से मिटा देंगे’

बलात्कारी बाबा डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर जिनके खिलाफ यौन दुष्कर्म एवं उत्पीड़न के मामले में आज फैसला होने जा रहा है। जहाँ पहले से ही सुरक्षा की दृष्टि से हरियाणा जाने वाली 200 से अधिक रेलगाड़ियों को रद्द कर दिया। और दूसरी तरफ पंचकुला में गुरमीत राम रहीम के लाखों समर्थक जुटे हुए हैं।

बता दें कि इस सरकारी सुरक्षा इंतेज़ाम के बावजूद बाबा राम रहीम के समर्थक प्रशासन को खुलेआम चुनौती और धमकी दे रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस में बाबा राम रहीम की समर्थक महिला मीडिया से बात करते हुए कहा ‘कि अगर पिता बाबा राम रहीम का जरा भी बाल बांका हुआ तो वह सरकार की ईंट से इंट बजा देंगी।’

ये भी पढ़ें :-  BHU बवाल: छात्राओं का आरोप- कहा, आधी रात में सुरक्षाकर्मियों ने हमें हॉस्टल में घुसकर मारा

जबकि एक दूसरी महिला समर्थक ने भी साथ देते हुए कहा कि ‘अगर वे लोग खून देना जानते हैं तो फिर खून ले भी सकते हैं।’इसी बीच एक और महिला ने कहा कि ‘बाबा ने भारत का नाम पूरी दुनिया में चमकाया है, अगर बाबा पर आंच आती है तो वह इंडिया को ही नक़्शे से मिटा देंगी।’ इन महिलाओं ने क्या क्या कहा है आप खुद नीचे वीडियो में देख सकते हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि फैसला अगर राम रहीम के खिलाफ आया तो हिंसक प्रदर्शन होने का पूरा अंदेशा है। इस मामले में डीजीपी ने राज्य के पुलिस कमिशनर को खत लिखकर इस बात पर चिंता भी जताई है। डीजीपी के अनुसार, ‘लोगों ने अपने घरों में पेट्रोल, डीजल और पत्थर इकट्ठा करने शुरू कर दिए हैं। वहीं बाकी समर्थक हाथ में डंडे लेकर खुलेआम घूम रहे हैं।’ इसी लिए पंचकुला में इस वक्त 2 हजार से ज्यादा सुरक्षाबल जवान तैनात किये गए हैं। शहर को किले में तब्दील कर दिया गया है। सड़कों पर बैरिकैंडिंग की गई है। इसी तरह हरियाणा के 21 जिलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
वीडियो……..

ये भी पढ़ें :-  BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>