वीडियो- मासूम लड़की रोते हुए मां से बोली, मेरी कोख में मेरे पिता का बच्चा है, इतना सुनते ही मां..

Apr 26, 2017
वीडियो- मासूम लड़की रोते हुए मां से बोली, मेरी कोख में मेरे पिता का बच्चा है, इतना सुनते ही मां..

लगातार भारत में हो रही शर्मनाक घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब गुजरात के वडोदरा से सामने आई एक घटना में रिश्तों का पूरी तरह कत्ल हो गया है। मामला है यहां एक पांच महीने की एक प्रेग्नेंट युवती ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाया। कहा कि उसकी कोख में पल रहा बच्चा उसके पिता का है। युवती के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवती कि उम्र 19 वर्ष है उसने बताया कि जब वह 14 साल की थी, तभी से उसके पिता उसके साथ रेप कर रहे हैं।

खबर मिली है की इस हैवान पिता ने अपने इस बेटी को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। और बताया जा रहा है कि पीड़िता युवती की मां इस बात से पूरी तरह बेखबर थी। जब हैवान पिता ने दो दिन पहले युवती से रेप किया तो उस दौरान मासूम बच्ची ने पिता से पेट में दर्द होने की बात कही। हवस की आग में अंधे हो चुके पिता ने उसे डॉक्टर के पास जाने को कहा। पीड़िता के पेट में असहनीय दर्द होने के बाद उसकी मां उसे डॉक्टर के पास ले गई।

डॉक्टर ने जांच के बाद उसकी मां को पीड़िता के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी। जब उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। मां ने जब उससे सख्ती से इस बारे में पूछा तो पीड़िता रोते हुए बोली, ‘मेरी कोख में मेरे पिता का बच्चा है। गुस्से से आग बबूला हुई पीड़िता की मां उसे फौरन पुलिस स्टेशन लेकर गई और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। और फिलहाल पीड़िता का इलाज जारी है। पुलिस केस की जांच कर रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>