VIDEO: यह दिल देहला देने वाला नज़ारा कर देगा आपको परेशान

Sep 06, 2016
VIDEO: यह दिल देहला देने वाला नज़ारा कर देगा आपको परेशान

एक बेहद डरावनी और झकझोर कर देने वाली तस्वीर, जिसे देखकर अापकी आंखें भी नम हाे जाएंगी और अाप खुद से ये सवाल करने काे मजबूर हाे जाएंगे कि इतनी बेरहमी इतनी निर्दयता अाखिर क्याें! जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की एक वीडियाे इन दिनाें साेशल मीडिया पर काफी वायरल हाे रही है। इस वीडियाे में कुत्ता एक भ्रूण को अपने मुंह में दबोचकर भागता दिख रहा है।

पाक नागरिक ने किया अपलाेड
Jahangir Sadozai नामक एक पाकिस्तानी नागरिक ने इस वीडियाे को फेसबुक पर पाेस्ट किया है। ये दृश्य इतना डरावना और झकझोर देने वाला है कि आपकी आंखें इसे देखने तक को तैयार नहीं होतीं। वे खुद भी उस दृश्य को देखकर बेहद आहत हैं और उन्होंने उन माता-पिता की ममता पर सवाल उठाए हैं कि आखिर कैसे कोई जन्मदाता इतना बेरहम हो सकता है?

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक- महिला की सलवार उतार कर, बेल्ट से बुरी तरह की गई पिटाई- वीडियो वायरल

यूं कुत्तों का गोश्त बना दिया?
जो बच्चा पालने में झूलने वाला था, लोरियां सुनते हुए सोने वाला था, दुनिया की खूबसूरती को बढ़ाने वाला था, उसके साथ ये क्या हो गया? उसके नन्हें हाथ पिता की उंगलियों को थामने से पहले ही कुत्ते के मुंह में दबोचे गए। क्या उसे सड़क पर फेंकते समय उस पिता का कलेजा नहीं फटा। कैसे उस मां ने अपने जिगर के टुकड़े काे यूं कुत्तों का गोश्त बनने दिया?

वाे हाेता ताे कितना अच्छा हाेता
उस बच्चे क्याें इस तरह फेंक दिया गया, ये ताे हम नहीं जानते। लेकिन कितना अच्छा होता अगर वो दुनिया में आता, हंसता-खेलता हुए बचपन से जवानी के रंग देखता और जवान होकर एक अच्छा सा परिवार बनाता, फिर सारी खुशियां देखकर इस दुनिया को अलविदा कहता? हालांकि, एेसा हाे ना सका और वह एक घटिया मानसिकता वाले शख्स की साेच का शिकार हाे गया।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  वीडियो- Store से सामान चुराकर ऐसी जगह रख रही है महिला, जहां आप सोच भी नहीं सकते
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected