VIDEO: हिंदू जैसी हिजड़ी कौम है वैसी कोई और कौम नहीं है: गिरिराज सिंह

Aug 04, 2016

बीजेपी नेता और नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. मंगलवार को कोबरापोस्ट डॉट कॉम ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें गिरिराज सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि “हिंदू जैसा हिजड़ा तो कोई कौम ही नहीं है.”

वीडियो में गिरिराज कहते नजर आ रहे हैं, ” हिंदू…होता तो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाता पटना में, एक एक ढेला मारकर मार देते. कुछ लड़के हैं जिनके पास सेंटिमेंट है, अभी कुछ लोग जीवित हैं जिनके पास सेंटिमेंट है. देश में केवल 20 प्रतिशत लोग हैं जिनके पास सेंटिमेंट है. वो आगे कहते हैं कि अगले 20 सालों में हिंदुओं की और दुर्गति होगी.

ये भी पढ़ें :-  अगर अमित शाह गैंडा न होता तो, बिहार में लिफ्ट में न फंसता - लालू

गिरिराज सिंह इस वीडियो में दावा करते नजर आ रहे हैं कि “भोजपुर के आरा में 28 दुकानों को दिनदहाड़े किरासन छिड़ककर आग लगा दिया, पुलिस के सामने. सात घर वहां बड़ा-बड़ा हिंदू का था लेकिन कोई निकलकर बाहर नहीं आया.”

गिरिराज कहते हैं, “हिंदू को अभी क्या हुआ है, अभी 20 साल बाद देखिए जब उसकी दुर्गति होगी…जब इनकी बेटी को ले जाएगा तो हम गाली देंगे, जब हमारी बेटी को ले जाएगा तो ये गाली देंगे, जब उनकी बेटी को ले जाएगा तो ये गाली देंगे, जब वो दिन आएगा उस दिन हिंदू को एहसास होगा कि
गिरिराज सिंह पहले भी धर्मांतरण, लव जिहाद, पाकिस्तानी स्कूल पर हमले, जेएनयू और बीफ के मुद्दों पर विवादित बयान दे चुके हैं.

ये भी पढ़ें :-  मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव से पहले (अप्रैल 2014) झारखंड में एक चुनावी रैली के दौरान गिरिराज ने कहा था कि जो लोग मोदी के विजयी रथ को रोकना चाहते हैं, ऐसे लोगों की जगह भारत या फिर झारखंड में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में है. इसके लिए भाजपा को काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected