वीडियो: नाबालिग छात्रा से शिक्षक ने की गंदी हरकत, ग्रामीणों ने खूब अच्छे से की खातिरदारी

Nov 03, 2017
वीडियो: नाबालिग छात्रा से शिक्षक ने की गंदी हरकत, ग्रामीणों ने खूब अच्छे से की खातिरदारी

गुरु-शिष्या के पवित्र रिश्ते को शिक्षक ने तार-तार करते हुए एक नाबालिग छात्रा से गंदी हरकत की, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी इस हरकत पर उसे खूब मजेदार सबक सिखाते हुए उसकी खूब पिटाई की।

बता दें कि ये मामला पटना के सहरसा जिले के सत्तरकटैया स्थित कन्या मध्य विद्यालय सेवाश्रम पटोरी का है। जहाँ पर एक मो.लुकमान नाम के शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। शिक्षक की इस गंदी हरकत की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ ने विद्यालय परिसर में जुटकर आरोपी नियोजित शिक्षक लुकमान की जमकर धुनाई की। पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही वो वहां पहुंचकर लोगों को शांत कराते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा की मां ने बिहरा थाने में आवेदन देते हुए इस घटना के बारे में बताया कि बुधवार को विद्यालय के शिक्षक मो. लुकमान ने आठवीं में पढ़ रही लड़की को संगीत सीखने के लिए रसोई घर के पास कमरे में बुलाया। छात्रा के वहां पहुंचने पर शिक्षक ने बच्ची को पकड़कर उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। उसके बाद छात्रा के शोर मचाने पर उसे शिक्षक से छुटकारा मिला। वह तुरंत भागते हुए घर आई और अपने साथ हुई घटना के बारे में पूरी दास्तान सुनाई। पीड़िता की मां ने आगे कहा कि इस से पहले भी शिक्षक द्वारा गलत व्यवहार किया गया था लेकिन लोक लाज के चलते चुप रही। पुलिस के मुताबिक ‘आवेदन के आलोक मे रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई की जा रहीं है। आरोपी शिक्षक को आवश्यक पूछताछ के बाद सहरसा कोर्ट भेज दिया गया है।’

इस तरह की घटी घटना के बाद पूरे विद्यालय में अफरातफरी मच गई थी। कांपी मूल्यांकन कर रहे विभिन्न स्कूलों के शिक्षक सहित छात्र-छात्रा डर के मारे स्कूल छोड़ कर भागने लगे। क्योंकि उस समय गुस्साये लोग दौड़ा-दौड़कर आरोपी शिक्षक की पिटाई कर रहे थे। काफी देर कोशिश के बाद पुलिस ने शिक्षक को भीड़ से छुड़ाया। दूसरी तरफ इस घटना की लोगों ने तीव्र निन्दा करते हुये मामले की गहन जांच की मांग की है ताकि उचित न्याय मिल सके।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>