वीडियो: चलती ट्रेन के सामने लड़का ले रहा था सेल्फी, फिर जो हुआ देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Jan 25, 2018
वीडियो: चलती ट्रेन के सामने लड़का ले रहा था सेल्फी, फिर जो हुआ देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इन दिनों स्मार्ट फोन ने हर किसी को फोटोग्राफर बना दिया है। फोन से सेल्फी का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन ये भी सच है कि सेल्फी के चक्कर में जान जाने के सैकड़ों मामले सामने आने के बावजूद भी लोग समझने को तैयार नहीं हैं। बल्कि वो अपनी ज़िन्दगी को जोखिम डाल कर सेल्फी लेने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही कुछ हैदराबाद में एक स्टंट की सेल्फी लेने की कोशिश ने एक युवक को अस्पताल पहुंचा दिया। जहाँ युवक ने चलती ट्रेन के आग सेल्फी लेने की कोशिश की, लेकिन वह ट्रेन के चपेट में आ गया।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

बता दें कि ये मामला हैदराबाद का है। जहाँ शिव नाम का एक युवक अपना स्मार्टफोन लेकर रेल की पटरी पर खड़ा है और सेल्फी लेने के लिए स्माइल करता है। पीछे से ट्रेन आ रही है और एक हाथ से आती हुई ट्रेन की तरफ इशारा कर रहा है। ट्रेन जैसे ही नजदीक आती है और फटाक की तेज आवाज के साथ वह ट्रेन की चपेट में आ जाता है। शिवा को इस घटना में गंभीर चोटें आई हैं। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। लेकिन उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है दूसरी तरफ युवक की मुर्खता पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये हैदराबाद के भारतनगर रेलवे स्टेशन का है। लेकिन इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद मिली है। यहाँ देखें वीडियो……..

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>