VIDEO: तरनतारन में दिखा गुंडागर्दी का नंगा नाच-देखें

Aug 12, 2016

तरनतारन (राजू): तरनतारन में गैंगवार को अभी एक दिन भी नहीं बीता कि आज फिर शहर में गुंडागर्दी का नंगा नाच खेला गया।
जानकारी के अनुसार दिन-दिहाड़े सरहाली रोड पर स्थित रोही पुल के नजदीक ठेके के अंदर व बाहर कुछ कार सवारों ने राह जाते मोटरसाइकिल सवार, कालेज के असिस्टैंट प्रोफैसर समेत 3 नौजवानों पर गोलियां दागकर जानलेवा हमला कर दिया।

रास्ते में मोटरसाइकिल खड़ा कर अपनी जान बचाने के लिए शराब के ठेके के अंदर घुसे प्रोफैसर के साथ मारपीट की गई। इस दौरान एक नौजवान को गोली मारने व एक नौजवान को गंभीर रूप से जख्मी कर उक्त आरोपी वहां से भाग गए। इस घटना का पता चलते ही थाना सिटी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जख्मी नौजवानों को उपचार के लिए तरनतारन के सिविल अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

इस घटना संबंधी हीरा लाल पुत्र इंद्र सिंह निवासी तरनतारन जो कि कोल्ड स्टोर वाली गली अमृतसर रोड पर रहता है, ने बताया कि वह अपने दोस्त लवप्रीत सिंह पुत्र जोङ्क्षगदर सिंह व करनजीत सिंह के साथ सेवा देवी कालेज जा रहा था। जब वह रास्ते में सरहाली रोड पर स्थित रोही पुल के नजदीक पहुंचे तो पीछे से कार में सवार कुछ व्यक्तियों ने उनका मोटरसाइकिल घेर लिया व नीचे उतर कर उनके साथ मारपीट की। जाते समय उन्होंने लवप्रीत सिंह पर गोली चलाकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना क ो अंजाम देने के बाद दोषी ललकारते हुए वहां से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि जिन व्यक्तियों ने उन पर हमला किया है, उनके साथ उनका जमीनी झगड़ा चल रहा है।

ध्यान रहे कि यह सारी घटना ठेके के अंदर व बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।इस संबंधी जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि जख्मी व्यक्तियों के बयान ले लिए गए हैं व उनके बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है। वर्णनीय है कि 15 अगस्त के नजदीक होने से शहर में दिन-दिहाड़े ताबड़-तोड़ गोलियां चल रही हैं। एक तरफ जहां कत्ल हो रहे हैं, वहीं आपसी रंजिश के कारण लोगों को सड़कों पर दिन-दिहाड़े पीटा जा रहा है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>