वीडियो- पहली बार oops moment का शिकार हुईं श्रुति हसन, लोगों के होश उड़े

Apr 25, 2017
वीडियो- पहली बार oops moment का शिकार हुईं श्रुति हसन, लोगों के होश उड़े

oops moment की शिकार होनेवाली अभिनेत्रियों में अब श्रुति हसन का भी नाम भी जुड़ गया है। वे यहां आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं कि कैमरे की नजर में वे पकड़ी गईं। यह कार्यक्रम मुंबई के NSCI में आयोजित हुआ था। उनके मित्र एआर रहमान की लाइव जैमिन कंसर्ट के दौरान यह सब हुआ। इस आयोजन में वे अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुची थीं।

इस कार्यक्रम में श्रुति हसन मैटेलिक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहन कर आई थीं। पहली ही लाइन में वे अपने दोस्तों श्वेता पंडित और आरती वेंकटेश के साथ बैठी थीं। बैठने के दौरान उनके इनरवियर दिख रहे थे। यह सब अचानक ही हुआ और इसके बाद वे तुरत संभल भी गई। पर, तबतक कैमरे की नजर में उनका लोअर इनरवियर दिख चुका था।

बाद में श्रुति ने फोटोग्राफर्स के लिए भी पोज दिये और दोस्तों के साथ सेल्फी सेशन भी किया। शुरुआत में श्रुति के इस तरह से बैठने को लेकर कोई समस्या नहीं हुई, पर बाद में उन्हें अपने छोटे कपड़ों और सतर्क नहीं रहने के कारण उप्पस मोमेट का शिकार होना पड़ा। इस कार्यक्रम में एआर रहमान के बेटे अमीन भी थे। मती भसीन, सनम, जोनिता गांधी और अर्जुन कनुगू ने भी अपने कार्यक्रम पेश किये थे। देखिए वीडियो..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>