वीडियो: देखते ही देखते बाढ़ में बह गया परिवार, कुछ नहीं कर पाए लोग

Aug 18, 2017
वीडियो: देखते ही देखते बाढ़ में बह गया परिवार, कुछ नहीं कर पाए लोग

बिहार में पिछले कई दिनों से बाढ़ खूब तबाही मचा रही है। जहाँ इस बाढ़ के कहर ने अब तक 72 लोगों की जान लेली है। इसके अलावा इस बाढ़ की चपेट में राज्य के 14 जिले आये हैं। जहाँ की 73.44 लाख आबादी प्रभावित हो चुकी है। इस दौरान सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। कि कैसे देखते-देखते बाढ़ ने कई परिवार को अपने साथ बहा ले गई।

बता दें कि इस बाढ़ में सबसे ज्यादा प्रभावित इलाके मधेपुरा, अररिया और सीतामढ़ी हैं। इन इलाकों में कई सालों के बाद ऐसी भयानक तबाही देखने को मिली है। जिसे सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने इस भयानक तबाही की वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफतौर पर नजर आ रहा है कि बाढ़ का पानी इतना तेज है कि, इसमें नदी पर बना पुल भी उसमे धंस जाता है।

ये भी पढ़ें :-  क्या बुलेट ट्रेन के कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए बढ़ी है पेट्रोल-डीजल की कीमत?: शिवसेना

इस बाढ़ की भयानक तबाही का मंजर ऐसा है कि हर तरफ लोग चिल्ला चिल्ला कर मदद करने की आवाज़ें लगा रहे हैं। लेकिन इनको बचाने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है। पानी के बहाव में नदी का पुल धंसन जाने से एक महिला के साथ उसका पति और बच्चा बह गया। लेकिन , जब तक लोग महिला और उसके बच्चे के लिए कुछ कर पाते, तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। आप यहाँ खुद देख सकते हैं दिल दहला देने वाला वीडियो………….

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>