वीडियो: ओवैसी के घर पर फहराया भगवा झंडा, लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

Dec 26, 2017
वीडियो: ओवैसी के घर पर फहराया भगवा झंडा, लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

हैदराबाद के सांसद और AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह दिख रहा है कि हिन्दू संगठन के कुछ युवक दिल्ली स्थित असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर नारे बाज़ी कर रहे हैं तथा वहां भगवा फ़हरा रहे हैं।

बता दें कि मिली रिपोर्ट के मुताबिक उनके घर के बहार हंगामा कर रहे युवक राष्ट्र स्वाभिमान दल के हैं। इन युवकों का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि “जब वह ग्रीन पहनेंगे तो पूरे देश को हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा।” हंगामाकारी ओवैसी के घर पर भगवा फहराकर दिखाना चाह रहे हैं कि ये देश शुरू से भगवा था और भगवा रहेगा। लेकिन है हैरानी की बात ये है कि वहां वीआईपी जोन होने के बावजूद भी ऐसा करने पर उन्हें किसी सुरक्षाकर्मी या पुलिसवाले ने नहीं रोका। ये लोग वहां नारेबाजी कर रहे हैं और मीडिया को बाइट भी दे रहे हैं। इसके साथ-साथ ये लोग घर के गेट पर एक पोस्टर भी लगा देते हैं जिस पर भगवा-ए हिंद लिखा हुआ है। लेकिन उनको रोकने वाला कोई भी नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले AIMIM के अध्यक्ष का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कह रहे थे कि ‘हम ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, न मोदी का रंग रहेगा और न ही कांग्रेस का रंग रहेगा।’ यहाँ देखिए वीडियो…….

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>