VIDEO: रियो ओलंपिक, जम्प करते हुए जिमनास्ट का पैर टूटा-देखें

Aug 12, 2016

फ्रेंच जिमनास्ट समीर सईद रियो ओलंपिक में जिमनास्टिक मेंस क्वॉलिफिकेशन राउंड के दौरान इतनी बुरी तरह घायल हुए कि उनका ओलंपिक सफर खत्म हो गया. समीर के पैर की हड्डियां बुरी तरह टूट गईं, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो.

ओलंपिक में ऊंची उड़ान भरने का सपना हर एथलीट का होता है. हो भी क्यों न इसे खेलों का महाकुंभ कहा जाता है, जहां जीतने का मतलब होता है पूरी दुनिया को जीतना. लेकिन तब क्या हो जब इस उड़ान के दौरान अचानक ही कोई एथलीट किसी हादसे का शिकार हो जाए. जाहिर सी बात है कि वह दृश्य उस खिलाड़ी का ही नहीं बल्कि दुनिया के हर खेल प्रेमी का दिल तोड़ने वाला होगा.

शनिवार को रियो ओलंपिक में एक ऐसा ही सिरहन पैदा कर देने वाला दृश्य दिखाई दिया जब फ्रांस के जिमनास्ट समीर ऐट सईद एक घातक दुर्घटना का शिकार हो गए और उनके पैर की हड्डियां इतनी बुरी तरह टूट गईं कि पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया. इतनी खतरनाक दुर्घटना का दृश्य ओलंपिक में बहुत कम देखा जाता है.

समीर शनिवार को रियो ओलंपिक के आर्टिस्टिक जिमनास्टिक्स मेंस क्वॉलिफिकेशन के दौरान वॉल्ट पर परफॉर्म कर रहे थे. लेकिन वॉल्ट से जमीन पर लैंडिंग के समय उनका संतुलन बिगड़ गया और उनका बांया पैर का घुटने का नीचे का हिस्सा बुरी तरह टूट गया.\

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>