वीडियो: राखी सावंत ने दिखाया अपना विदेशी दूल्हा, बोलीं- ‘मोदी जी अपने दामाद से मिलिए’

Dec 18, 2017
वीडियो: राखी सावंत ने दिखाया अपना विदेशी दूल्हा, बोलीं- ‘मोदी जी अपने दामाद से मिलिए’

कंट्रोवर्सियल गर्ल के नाम से जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हमेशा की तरह इस बार भी अभिनेत्री कुछ अलग करती दिख रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वाडियो शेयर करते हुए राखी वीडियो में ये कह रही हैं। कि “दोस्तों सब कह रहे हैं कि मुझे दूल्हा कब मिलेगा। लो खुश हो जाओ और मिल लो, देखो मिल चुका है। मैं न्यूयॉर्क में हूं, यूएस में हूं, और ये रहा मेरा दूल्हा, स्वीटहार्ट हाय कहो।’

इसके अलावा अभिनेत्री यह भी कह रही हैं कि ‘सभी भारतवासियों के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी आपको देख रहें हैं। मोदी जी अपने दामाद से मिल लो जी।’ वीडियो में राखी ने यह भी कहा कि ‘मोदी जी मेरे बहुत बड़े फैन हैं।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राखी ने अपनी बातों में पीएम मोदी का जिक्र किया हो। इससे पहले भी राखी ने पीएम मोदी जी के ‘फोटो प्रिंट’ वाली ड्रेस पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने पीएम मोदी को ‘ड्रीम मैन’ कहने के साथ-साथ यह भी बताया था कि ‘फोटो वाली ड्रेस उन्होंने नरेंद्र मोदी जी को इंप्रेस करने के लिए पहनी है।’ जिसे लेकर उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों ऐसी ख़बरें सामने आ रही हैं कि अभिनेत्री राखी ‘रेप पीड़ित’ और ‘राम रहीम’ पर आधारित एक फिल्म में काम करने वाली हैं। जिसमें राखी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत इंसा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम ‘अब होगा इंसाफ’ बताया जा रहा है। लेकिन ये फिल्म कब आएगी ये देखने वाली बात है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने प्रभास के साथ शादी को लेकर कह दी ये बड़ी बात, "सुनकर चौक जायेंगे आप"
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>