वीडियो: PM मोदी के बराबर में खड़े पुलिसवाले को आया हार्टअटैक- उन्होंने जारी रखा भाषण, एक मिनट के लिए भी नहीं रुके

Dec 11, 2017
वीडियो: PM मोदी के बराबर में खड़े पुलिसवाले को आया हार्टअटैक- उन्होंने जारी रखा भाषण, एक मिनट के लिए भी नहीं रुके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है। जहाँ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाषण देते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन तभी उनके बराबर में खड़े एक पुलिसवाले की तबियत अचानक खराब हो जाती है। जबकि सोशल में पर तो ये कहा जा रहा है कि उसे हार्ट अटैक आ गया। जिसके बाद वहां मौजूद अन्य अधिकारी तो पुलिसवाले को संभालते हैं मगर पीएम मोदी एक मिनट के लिए भी अपना भाषण नहीं रोका और न ही ये जानने की कोशिश की कि आखिर हुआ क्या है ?? जिसके बाद से पीएम मोदी की काफी आलोचना हो रही है। जिसका वीडियो यहाँ देखा जा सकता है…..

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी जनसभाओं में लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। बनासकांठा के पालनपुर रैली में भी यही देखने को मिला जब पीएम मोदी ने अपने ऊपर विवादास्पद बयान देनेवाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तानी उच्यायुक्त से मुलाकात पर सवाल उठाया है। मोदी ने पूछा है कि “आखिर ये मुलाकात क्यों की गई थी?” उन्होंने कहा कि “जिसने उनका अपमान किया उन्होंने पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ अपने आवास पर गुप्त बैठक की थी। इसकी क्या वजह है? क्यों जो शख्स पाकिस्तान के सैन्य प्रतिष्ठानों में शीर्ष जगह पर रहे उससे मणिशंकर अय्यर ने मुलाकात की?”

मिली जानकारी के अनुसार 6 दिसंबर को गुजरात के चुनाव प्रचार के बीच पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोह सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और भारत में तैनात पाकिस्तान के उच्चायुक्त सुहैल महमूद की मुलाकात मणिशंकर अय्यर के जंगपुरा आवास पर हुई थी। इस में है हैरानी के बात ये है कि इस बैठक के बाद अगले दिन यानि कि 7 सितंबर को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का पीएम मोदी पर विवादित बयान सामने आया था। जिसको लेकर काफी बावल हुआ था। जिसके बाद कांग्रेस ने अपने नेता मणिशंकर अय्यर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>