Video: पाक एक्ट्रेस ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, दी धमकी

Feb 23, 2016

नयी दिल्ली। पड़ोसी मुल्क के साथ हमारे संबंध अच्छे नहीं हैं। पीएम के सत्ता संभालने के बाद उम्मीद जगी कि दोनों देशों के बीच रिश्तों की करवाहट कम होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पाकिस्तान के कुछ लोग ऐसा नहीं चाहते। ऐसा ही एक उदाहरण पेश किया है पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस कंदील बलोच ने।

कंदील ने अपने फेसबुक पेज पर नरेन्द्र मोदी के लिए एक वीडियो मैसेज अपलोड किया है। उन्होंने मोदी के साथ मजाक किया और उन्हें भी दी। पाक एक्ट्रेस ने मोदी को लेकर आपत्तिजनक बातें कही। उन्होंने मोदी को चायवाला, ‘डार्लिंग’ कहा और धमकी देते हुए कहा कि तुम इंसान के बच्चे बनकर रहो और हमें गुस्सा न दिलाओ। कंदाल ने अपने संदेश में भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दिन हमें गुस्सा आ गया उस दिन कोई नहीं बचेगा। उस दिन ना आप बचोगे ना कोई और बचेगा। ये मेरी बात लिख लो और डरो हमसे।

कंदील का ये वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने के बाद से वायरल हो गया है। कंदील ने वीडियो में मोदी को चायवाला बुलाया है और कहा है कि मोदी जी आपका चाय का बिजनेस कैसा चल रहा है? उसने कहा है हम पाकिस्तानी बहुत प्यार करने वाले हैं, बहुत मोहब्बत वाले लोग हैं। हम लोग नफरतों पर विश्वास नहीं करते। 20 फरवरी पोस्ट किे गए कंदील के इस वीडियो को लेकर लोग उसकी खूब आलोचना कर रहे हैं।

Special message for #modichaiwala #narindarmodi #primeministerofindia

Posted by on 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>