वीडियो- श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तानी कप्तान की पकड़ी गई बेईमानी, कैमरे ने खोल दी पोल..

Jun 13, 2017
वीडियो- श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तानी कप्तान की पकड़ी गई बेईमानी, कैमरे ने खोल दी पोल..

चैम्पियंस ट्रॉपी 2017 के कल श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भले ही श्रीलंका को हरा कर सेमीफाइनल में पाकिस्तान अपनी जगहे बना चुकी हो। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी उनकी बेईमानी को कैमरे ने अपने अंदर कैद कर लिया है।

कल के हुए इस मैच को पाकिस्तान ने 3 विकेट से जीत लिया। और इसके साथ ही वो सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है। अगर हम 2017 के चैम्पियंस ट्रॉपी की बात करें तो खास तोर पर इस मुकाबले में खराब फील्डिंग के कई नमूने देखने को मिले। लेकिन सबसे खराब और बेइमानी से भरा नमूना पेश किया है। खुद पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज़ अहमद ने। जिस का सुबूत ये वीडियो दे रही है।

ये भी पढ़ें :-  सबसे छुपकर 6 साल तक युवी की "बहन" को डेट किया था टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

बता दें कि मोहम्मद आमिर 34वें ओवर फेंक रहे थे। और उनके सामने श्रीलंकाई ऑलराउंडर असेला गुणारत्ने बैटिंग कर रहे थे। आमिर की गेंद गुणारत्ने के बल्ले का बाहरी किनारा लेती हुई जा रही इस गेंद को सरफराज ने अपनी दाईं ओर शानदार डाइव लगाकर कैच पकड़ा लेकिन आखिरी वक्त में गेंद उनके दस्तानों से छिटक कर नीचे गिर गई। इस साफ-साफ छूटी हुई गेंद पर भी सरफराज़ ने फील्ड अंपायर से कहा कि वो इस कैच का थर्ड अंपायर से रीव्यू करवा लें।

फील्ड अंपायर के कहने पर जब टीवी अंपायर यानि थर्ड अंपायर ने टीवी पर रीप्ले देखा तो ये साफ-साफ दिखाई दे रहा था। कि गेंद उनके दस्ताने से छिटककर मैदान पर गिर गई है। और उन्होंने इस गेंद को दुबारा अपने दस्ताने में उठाने की कोशिश की थी। लेकिन उनकी ये चोरी कैमरे ने सबके सामने ज़ाहिर कर दिया।
यहाँ देखें उनकी चोरी….

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>