VIDEO: पाकिस्तान में बीच सड़क नग्न हुई लड़की, जमकर किया तमाशा-देखें

Aug 11, 2016

इस्लामाबाद: इस्लामाबाद के एफ-10 मरकाज में उस समय लोग एक दम से दंग रह गए जब बीच सड़क एक लड़की ने छोटी-सी बात पर अजीब हरकत कर डाली। लड़की बीच सड़क पर ही टॉपलेस हो गई और काफी देर तक तमाशा करती रही। एफ-10 मरकाज में एक शख्स कार से उतरकर एटीएम मशीन पर पैसे निकालने पहुंचा। उसके पीछे-पीछे एक लड़की भी एटीएम में घुस गई और उससे पैसे मांगने लगी। जब उस शख्स ने पैसे देने से मना कर दिया तो लड़की नाराज हो गई और युवक पर रेप का आरोप लगाते हुए अपनी शर्ट उतार कर सड़क के बीच खड़ी हो गई।

लड़की काफी देर तक तमाशा करती रही और शख्स की कार पर ईंटे-पत्थर मारने शुरू कर दिए। एक राहगीर महिला ने लड़की को दुपट्टा ओढ़ाने की कोशिश की लेकिन उसने इससे मना कर दिया। इस मामले पर पाकिस्तान के न्यूज चैनल एक्सप्रैस न्यूज के मुताबिक, ड्रामा करने वाली महिला ट्रांसजेंडर थी और लूट के मकसद से उसने ये सारा ड्रामा किया। दरअसल लड़की अकेली नहीं थी उसके साथ एक युवक औऱ था।

जब ये सारा ड्रामा हो रहा था तब एक युवक पीड़ित शख्स के पास आया और उससे उसकी कार साइड करने को कहा और उससे चाबी लेकर खुद कार पार्क करने चला गया लेकिन युवक कार लेकर फरार हो गया और लड़की भी थोड़ी देर बाद तमाशा कर ऑटो में बैठकर चली गई। हालांकि पीड़ित शख्स की कार को पुलिस ने रिकवर कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>