वीडियो: एक बार फिर स्वामी ओम को महिलाओं ने सड़क पर दौड़ा दौड़कर पिटा

Jul 12, 2017
वीडियो: एक बार फिर स्वामी ओम को महिलाओं ने सड़क पर दौड़ा दौड़कर पिटा

“बिग बॉस 10” अपने विवादित हरकतों से जाने जाने वाले कंटेस्टेंट स्वामी ओम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। जिसकी वजह उनकी इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बाहत तेज़ी से वायरल हो रही है जिस में सरेआम महिलाओं उनकी पिटाई करती हुई नज़र आ रही हैं।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी महिला ने उनकी पिटाई की हो इस से पहले भी वो पिट चुके हैं। इस वायरल हो रही वीडियो में जिस तरह से स्वामी ओम को महिलाएं दौड़ा दौड़कर मार रही हैं। उसकी वजह ये बताई जा रही है कि दिल्ली के जंतर मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी। लेकिन उसी बीच स्वामी ओम बिना बुलावे ही वहां अपने सहयोगी मुकेश जैन के साथ पहुंच गए। उनके पंहुचते ही कुछ महिलाओं ने स्वामी का विरोध करना शुरू कर दिया। और इस बीच एक महिला ने तो स्वामी ओम को तमाचा भी जड़ दिया। इसके बाद स्वामी खुद को बचने के लिए वहां से भागने लगे लेकिन महिलओं ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच उनको बचाने आये उनके सहयोगी को महिलाओं ने नहीं छोड़ा। लेकिन स्वामी ओम के सहयोगी मुकेश जैन भी पीछे नहीं रहे उन्होंने इन महिलाओं के साथ हाथापाई शुरू कर दी। और इस बीच मुकेश जैन ने एक महिला पर हाथ उठा दिया।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: 'बाहुबली' में खौफनाक दिखने वाला यह विलेन रियल लाइफ में दिखता है ऐसा, देखकर नहीं होगा यकीन

फिर किया था लोगों का गुस्सा और बढ़ गया। और लोगों ने स्वामी और मुकेश जैन को दौड़ा-दौड़ा कर पिटने लगे, लोगों की भीड़ को देख कर स्वामी ओम ने कुर्सी को अपनी ढाल बना लिया। लेकिन इस बीच मुकेश जैन ने लोगों पर कुर्सी फेंक कर उनका गुस्सा और भड़का दिया। लेकिन थोड़ी देर बाद पुलिसकर्मियों ने स्वामी ओम और मुकेश जैन को भीड़ से बचाया।
यहाँ देखें वीडियो…..

#swamiom#pitayi#delhi#jantar mantar

A post shared by Bharat chauhan (@b_coolinsta) on

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>