वीडियो: एक बार फिर से जागा डिंपल और सनी देओल का प्यार, एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए

Sep 27, 2017
वीडियो: एक बार फिर से जागा डिंपल और सनी देओल का प्यार, एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए

बॉलीवुड अभिनेता सनी दिओल की फिल्मों में उनके किरदारों को फैंस ने काफी पसंद किया है। यही वजह है कि उनके बोले गए फ़िल्मी डायलाग हर फैन की जुबान पर चड़े हुए हैं। आपको बता दें कि अगर आप बॉलीवुड के फैन हैं तो अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के अफेयर के बारे में जरूर जानते होंगे।

एक वक्त था, जब शादीशुदा होने के बाद भी सनी का दिल शादीशुदा अभिनेत्री डिंपल पर आ गया था। दोनों एक-दूसरे से ‌बेहद प्यार करने लगे थे। लेकिन जब ये बात सनी देओल की पत्नी पूजा को पता चली तो उनकी पत्नी ने उन्हें डिंपल को छोड़ने के लिए धमकाया था। जिसके बाद दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। मगर अब शायद इन दोनों का प्यार अब फिर से जाग उठा है। क्यों कि पिछले महीने अगस्त में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक हफ्ते के लिए लंदन गए हुए थे। ये दोनों किसी फिल्म के सिलसिले में लंदन पहुंचे थे। इसी दौरान ये दोनों बस स्टॉप पर एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए। जहाँ इन दोनों को एक फैन ने लंदन के बस स्‍टॉप पर देखा और यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें :-  सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ FIR, महिला ने गैंगरेप की धमकी देने का लगाया आरोप

अगर ख़बरों की मानें तो यहाँ तक इन दोनों के बारे में कहा गया कि सनी और डिंपल ने शादी भी कर ली है। लेकिन इस शादी का कोई सबूत नहीं था। मीडिया में दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चा हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा गया कि उस समय सनी देओल ने डिंपल को अपनी पत्नी का दर्जा भी देते थे। लेकिन अपनी पत्नी पूजा के धमकाने के बाद दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। वैसे पहली बार सनी देओल और डिंपल कपाड़िया 1984 में आई फिल्म ‘मंजिल-मंजिल’ में मिले थे, और इसी फिल्म के दौरान इन दोनों के प्यार के फूल खिले थे। यहाँ देखें वीडियो …….

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>