Video:अधिकारी पर था बूथ कैप्चरिंग का आरोप,सरकारी अधिकारी की सरेराह पिटाई

May 06, 2016

वैशाली। बिहार पुलिस अपरने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। एक ऐसा ही मामला वैशाली के महुआ प्रखंड से सामने आया है जब पुलिस वाले पंचायत चुनाव करा रहे पीठासीन अधिकारी की सरेराह पिटाई करने लगे। गौरतलब है कि पीठासीन अधिकारी शिक्षा विभाग में कार्यरत है और पंचायत चुनाव कराने के लिये बूथ पर पीठासीन अधिकारी बनाकर राज्य चुनाव आयोग ने भेजा था।

पीठासीन अधिकारी पर आरोप है कि वह बूथ कैप्चरिंग में एक पक्ष को मदद कर रहा था। दरअसल, जिले के महुआ प्रखंड में चौथे चरण के मतदान के दौरान जम कर हंगामा और गोलीबारी हुआ है। इस दौरान बमबाजी की भी खबर है। गोलीबारी में एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

बताया जाता है कि भदवास पंचायत के पूर्व मुखिया अजय राय और मुखिया उम्मीदवार के पति विनोद राय के बीच बूथ कैप्चरिंग को लेकर सुबह से ही गोलीबारी और बमबाजी हो रही थी। जिससे गांव में दहशत फैली गई। इसी दौरान पूर्व मुखिया अजय राय अपने समर्थकों के साथ हथियारों से लैस होकर दो गाड़ियों के साथ बूथ संख्या 281 पर पहुंचे और फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसी दौरान गुड्डू शर्मा नामक युवक को सिर में गोली लग गई और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

वहीं, मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी के सामने आक्रोशित लोगों ने पूर्व मुखिया अजय राय के समर्थक अमित कुमार नामक युवक को पकड़ लिया और जमकर अधिकारियों के सामने ही पीटने लगे। इतना ही नहीं, घटना के बाद भी बूथ संख्या 281 पर प्रशासन की मौजूदगी में वहां के पीठासीन पदाधिकारी सुनील कुमार को पुलिस और पब्लिक ने जमकर पिटाई की।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>