VIDEO: नवाजुद्दीन की फिल्म फ्रीकी अली का ट्रेलर लॉन्च-देखें

Aug 08, 2016

बॉलीवुड के खान ब्रदर्स के तीसरे भाई यानी सोहेल खान भी अब निर्देशन के क्षेत्र में उतर गए हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को सलमान ने रिलीज किया है.

‘फ्रीकी अली’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं. इसमें मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एमी जैक्शन मुख्य भूमिका में हैं. इस ट्रेलर में नवाजुद्दीन के कई रूप देखने को मिल रहे हैं, कभी वो दुकान पर कपड़े बेचते नजर आ रहे हैं तो कभी क्रिकेट खेलते. ट्रेलर में नवाज की कॉमेडी का जवाब नहीं. वहीं, कैसे एक आम इंसान एक बड़ा गोल्फर बन जाता है, इस कहानी को बखूबी दिखाया गया है. यह फिल्म गोल्फ पर आधारित है..

सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है और नौ सितंबर को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ से भिड़ने वाली है. हालांकि सलमान इसे टकराव नहीं मानते हैं और कहा है, ‘हमें उम्मीद है कि कैटरीना और सिद्धार्थ की फिल्म भी अच्छी चलेगी. हम चाहते हैं कि दोनों ही फिल्में अच्छी चलें.’ उन्होंने कहा, ‘दोनों ही फिल्में अलग तरह की हैं. मुझे पक्का विश्वास है कि दर्शक दोनों ही फिल्में देखेंगे.’

सोहेल खान ने इस  फिल्म को डायरेक्ट किया है. यह पहली बार नहीं है, जब सोहेल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इससे पहले 1997 की फिल्म ‘औजार’ के साथ उन्होंने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके भाई सलमान और संजय कपूर ने अभिनय किया था. इसके बाद उन्होंने अपने दोनों भाइयों-सलमान और अरबाज- की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया. वर्ष 2014 में उन्होंने ‘जय हो’ का निर्देशन किया था.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>