Video: मनसे कार्यकर्ताअों की गुंडागर्दी, उत्तर भारतीयों को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा..

Oct 11, 2017
Video: मनसे कार्यकर्ताअों की गुंडागर्दी, उत्तर भारतीयों को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा..

महाराष्ट्र के सांगली जिले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राजठाकरे के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी एक बार फिर से देखने को मिली है। राजठाकरे के कार्यकर्ताओं ने यहां गरीब उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। इस गुंडागर्दी का बाकायदा एक दर्दनाक वीडियो सामने आ गया है। जिस में मनसे के गुंडे बेरहमी से उत्तर भारतीयों की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि यह घटना महाराष्ट्र के सांगली जिले की है। दअरसल मनसे ने यहाँ पर ‘लाठी चलाओ भैय्या हटाओ’ नाम से पर-प्रांतीय हटाओ मुहिम शुरू की है। मनसे के कार्यकर्ता हाथ में लाठी लेकर सड़कों पर उतरे और सामने जो भी उत्तर भारतीय आ रहा था, उसकी बेरहमी से पिटाई करते जा रहे थे। यहां तक कि लोगों की डंडे और लात-घूसों से पिटाई की गई। मनसे की इस गुंडागर्दी से मजबूर होकर कई उत्तर भारतीय पालयन करने को मजबूर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा की महिला सांसद ने अपनी ही पार्टी के बिधायक को जूतों से पीटा; "वजह को जानकर हैरान रह जायेंगे"

लेकिन इस में हैरानी की बात तो ये है कि इस गुंडागर्दी का वीडियो आने के बाद भी बीजेपी की फड़नवीस सरकार खामोश नजर आ रही है। उनपर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उत्तर भारतीयों को इस बात का अफसोस है कि महाराष्ट्र सरकार भी मनसे की गुंडागर्दी को लेकर चुप्पी साधे हुई है। महाराष्ट्र की पुलिस भी इस मामले में मूकदर्शक बनी दिखाई दे रही है।

मनसे का आरोप है कि सांगली स्थित एमआईडीसी में पर-प्रांतीयों को नौकरी दी जा रही है। यहां 80 फीसदी नौकरी सिर्फ और सिर्फ मराठी लोगों को दी जाए, और इसी के तहत उन्होंने उत्तर भारतीयों को चुन-चुन कर पीटना शुरू किया है। इस गुंडागर्दी के खिलाफ महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर भारतीयों में रोष छा गया है।
यहाँ देखें वीडियो……

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>