क्या धोनी से कप्तानी लेने के बाद विकेटकीपिंग भी छीनेंगे कोहली?

Jul 02, 2016

बेंगलुरू। के कप्तान अब विकेट कीपिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे से पहले बेंगलुरू में अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया और बल्ले के साथ कीपिंग में भी हाथ आजमाये।

VIDEO: Check out skipper working on his wicket-keeping and catching skills during Bengaluru camp

— BCCI (@BCCI)

अभ्यास सत्र में जब चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर रहे थे तो विराट कोहली ने खुद कीपिंग ग्लव्स पहनें और कीपिंग करने लग गये। इस दौरान उन्होंने कई कैच भी पकड़े। इस दौरान कोहली काफी उत्साहित दिखे और जब चेतेश्वर पुजारा ने पुल शॉट खेला तो तो गेंद उनके पैड्स पर लगी तो कोहली ने उनके खिलाफ जोरदार अपील भी की थी।

ये भी पढ़ें :-  ICC Ranking: वनडे में भारत को पछाड़ शीर्ष पर पहंची दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान टॉप-5 से बहार

यह पहली बार नहीं है जब कोहली विकेट के पीछे अपना हाथ आजमा रहे हैं। इससे पहले भी वह बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर मे 2015 में महेंद्र सिंह धोनी की जगह विकेट कीपिंग की थी। उस मैच में कोहली उस वक्त विकेट के पीछे आये जब धोनी कुछ समय के लिए मैदान से बाहर गये थे।

इस दौरान उन्होंने उमेश यादव के ओवर में विकेट कीपिंग की। इसके अलावा कोहली ने गेंदबाजी में भी अपना जौहर दिखाया है। कोहली ने आईपीएल और इंटरनेशनल मैच में गेंद से भी हाथ आजमाया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर चार टेस्ट मैच खेलेगी। इससे पहले टीम इंडिया बेंगलुरू में अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>