Video-1000 लोगों के सामने फ्रांस में सुसाइड ऑनलाइन

May 13, 2016

पेरिस। आपने अभी तक चैटिंग के समय फोटो, या फिर ऑडियो क्लिप्‍स की ऑनलाइन शेयरिंग के बारे में सुना होगा लेकिन क्‍या अभी आपने किसी ऐसे के बारे में सुना है जो चैट करते समय यानी ऑनलाइन की गई हो। कुछ ऐसी ही अजीबो-गरीब सुसाइड का वाकया फ्रांस में हुआ है। यहां पर 19 वर्ष की एक लड़की ने कुछ इसी तरह से सुसाइड किया है।

 

चैट करते हुए ट्रेन के आगे कूदी लड़की

फ्रांस के साउथ एग्‍ली में 19 साल की एक लड़की ने उस समय 1000 लोगों के सामने अपनी जान दे दी जब वह पेरिस्‍कोप नामक एक एप पर लाइव वीडियो चैट कर रही थी। चैट करते-करते ही उसने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। फॉक्‍स न्‍यूज के मुताबिक यह पहला ऐसा केस है जिसमें इस तरह से किसी ने सुसाइड कमिट की है। एक ऐसी सुसाइड जहां पर किसी ने अपनी मौत का वीडियो खुद शूट किया।

यू-ट्यूब पर आया सुसाइड का वीडियो….

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है और सिर्फ तीन दिन के अंदर करीब तीन लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है। वीडियो में जैसा दिख रहा है उसके मुताबिक लड़की अपने फ्लैट में लोगों से वीडियो चैट कर रही थी।

ब्‍वॉयफ्रेंड पर लगाया रेप का आरोप

लड़की कोई ड्रिंक पीती है और फिर एक सिगरेट जलाती है। साथ ही वह 1000 लोगों से चैट करती जा रही थी। फॉक्‍स न्‍यूज के अनुसार लड़की फ्रेंच में अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में लोगों को बता रही थी। उसने ब्‍वॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया कि उसने उस रेप किया है।

मरने के बाद भी ऑन था फोन

बताया जा रहा है कि लड़की ने सुबह चार बजकर 29 मिनट पर ट्रेन से कटकर जान दे दी।चैट में उसके साथ शामिल लोग उसे ऐसा करने से रोक रहे थे लेकिन वो नहीं मान रही थी और उसने सुसाइड कर ली। मरने के बाद भी उसका फोन ऑन था। पुलिस जब वहां पहुंची तो उसने उसका फोन ऑफ किया। फोन में लोगों की उसे रोकन की आवाजें आ रही थीं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>