वीडियो: मुस्लिम लड़के के साथ दिखने पर हिन्दू लड़की को बीजेपी महिला नेता ने पीटा

Sep 21, 2017
वीडियो: मुस्लिम लड़के के साथ दिखने पर हिन्दू लड़की को बीजेपी महिला नेता ने पीटा

इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की अलीगढ़ जिला इकाई की पूर्व अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वो एक हिन्दू लड़की की सिर्फ इस लिए कर रही हैं क्योंकि वो अपने मुस्लिम दोस्त के साथ चाय पी रही थी।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक यह लड़की हिन्दू धर्म की है। जो अपने अपने मुस्लिम दोस्त के साथ चाय पी रही थी। जिसको देखकर संगीता आगबबूला हो गईं, और उन्होंने लड़की पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। इतना ही नहीं बल्कि वायरल हो रहे इस वीडियो में बीजेपी नेता से लड़की ये कहती दिख रही है कि “वो बालिग है और जिस आदमी के साथ वो थी वो उसका ब्वॉयफ्रेंड है।” बीजेपी नेता के बताने के अनुसार लड़की बिना परिवारवालों को बताए अक्सर फैजान से मिलने के लिए नौरंगाबाद आती थी।

ये भी पढ़ें :-  सऊदी अरब में फंसी पंजाबी महिला ने वीडियो पोस्ट कर भगवंत मान से मांगी मदद..

बीजेपी नेता ने इस घटना को लेकर टीओआई से कहा कि “एक खास समुदाय के लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता। हर किसी को उसका अंजाम पता है।” दूसरी तरफ अलीगढ़ के पुलिस एसएसपी इस बारे में कह रहे हैं कि लड़की के पिता कोई मामला दर्ज नहीं कराना चाहते हैं। फिर भी फैजान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यहाँ देखें वीडियो……

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>