वीडियो: गुजरात में राजनीति गरमाई: नरेंद्र पटेल का आरोप- कहा, बीजेपी ने एक करोड़ रुपए की पेशकश की!

Oct 23, 2017
वीडियो: गुजरात में राजनीति गरमाई: नरेंद्र पटेल का आरोप- कहा, बीजेपी ने एक करोड़ रुपए की पेशकश की!

गुजरात विधासभा चुनाव से पहले राज्य में पार्टियों के बीच राजनीतिक घमासान शुरु हो गया है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने पूरा जोर लगा दिया है और इसके लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जाने लगे हैं। लेकिन बीजेपी के एक नेता ने अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बता दें कि नरेंद्र पटेल ने कहा कि हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए वरुण पटेल ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। उन्हें खरीदने की कोशिश की गई। नरेंद्र के अनुसार उनको एडवांस में 10 लाख रुपये दिए गए थे और बाकी के 90 लाख पार्टी में शामिल हो जाने के बाद दिए जाने थे।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: गौरक्षा के नाम पर दलितों की बेरहमी से की गई पीटाई, घरों में की गई तोड़फोड़

इससे पहले यह तय माना जा रहा था कि वे बीजेपी का दामन थाम कर पार्टी में शामिल हो जाएंगे। दरअसल, नरेंद्र पटेल ने रविवार रात अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस सच को मीडिया के सामने लाते हुए ये सब मीडिया के सामने बयान कर दिया। उन्होंने कहा कि ये पैसा मुझे नहीं चाहिए, मैं सिर्फ पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं, मैं राजकीय अपेक्षा के लिए नहीं आया हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के नेता वरुण पटेल हाल ही में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं। इस समय गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है। एक तरफ तो हार्दिक पटेल ने बीजेपी को किसी भी हाल में हराने की बात कर कांग्रेस को सशर्त समर्थन देने की बात कही है।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा की महिला सांसद ने अपनी ही पार्टी के बिधायक को जूतों से पीटा; "वजह को जानकर हैरान रह जायेंगे"

जबकि गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पांड्या ने कहा कि ये झूठा आरोप लगाया गया है। कांग्रेस के कहने पर ही नरेंद्र पटेल ने यह पूरा ड्रामा रचा है। पहले उन्होंने बीजेपी में आने की बात कही और फिर बाद में यू-टर्न ले लिया।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>