वीडियो- हैवान बनी मां जन्म देते ही टॉयलेट में फेंक दिया बच्चा, इस तरह बचाई गई जान..

May 30, 2017
वीडियो- हैवान बनी मां जन्म देते ही टॉयलेट में फेंक दिया बच्चा, इस तरह बचाई गई जान..

नॉर्थ-वेस्ट चीन में एक माँ ने अपने बेबी गर्ल को जन्म देते ही टॉयलेट में फेंक दिया और वहां से फरार हो गई। लेकिन उसके कई घंटे बाद बेबी गर्ल को टॉयलेट के अंदर से जिंदा बाहर निकाला गया।

बताया जाता है कि बेबी गर्ल को उसके जन्म के ठीक बाद उसकी मां उसे टॉयलेट के अंदर फेंक कर चली गई थी। लेकिन वेस्ट ट्रीटमेंट स्टेशन के पास कुछ लोगों को उस मासूम की आवाज़ सुनाई दे रही थी पहले तो किसी ने इस पर ध्यान किसी ने नहीं दिया। और किसी को समझ में भी नहीं आया कि ये आवाज़ कंहा से आ रही है। लेकिन जब लोग इस आवाज़ को सुनने लगे तो पता चला कि ये आवाज़ टॉयलेट के अंदर से किसी बच्ची की है।

पहले तो लोगों ने आस-पास उसकी माँ को ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसकी माँ का कुछ भी पता नहीं चला। फिर लोगों ने पुलिस को कॉल करके इस मामले की जानकारी दी। और फिर पुलिस ने फायल सर्विस वालों को बुलाया। फायर सर्विस की टीम उसे बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू का काम शुरू कर दिया। और थोड़ी देर बाद बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

इस मौके पर एक फायरमैन का कहना था ‘बच्ची को देखने के बाद लग रहा था उसका हाल ही में जन्म हुआ है क्योंकि नाल उसके साथ ही अटैच था’ बच्ची को यहाँ से निकालने के बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टर्स ने सबसे पहले उसका नाल काटा और कुछ समय तक ऑब्जरवेशन में रखा गया। जहाँ नवजात सुरक्षित है और चिकित्सा-सहायक की निगरानी में पल रही है। तो दूसरी तरफ अधिकारी उस मासूम की मां की तलाश में जुटे हुए हैं। यहाँ देखें वीडियो…

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>