वीडियो: इस्लाम धर्म अपनाने वाली हादिया को है जान का खतरा, बोलीं- मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा’

Oct 27, 2017
वीडियो: इस्लाम धर्म अपनाने वाली हादिया को है जान का खतरा, बोलीं- मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा’

केरल महिला आयोग ने विवादित 24 वर्षीय हादिया मामले में रविवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया था। जो अभी तक कोर्ट में चल ही रहा है। लेकिन उस से पहले ही हादिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आज कल में मुझे मार दिया जाएगा।

बता दें कि कथित लव जिहाद के नाम से प्रचारित शफिन नाम के मुस्लिम युवक से शादी करने वाली हादिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर सनसनी फैला दी है। उन्होंने कहा कि “मेरे पापा बहुत गुस्से में हैं। मेरे पिता लात से मारते हैं मुझे माता-पिता घर के अंदर बंद करके रखते हैं, मुझे लगता है कि मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा।”

आगे उन्होंने कहा कि “आपको मुझे बाहर निकालने की जरूरत है, मैं किसी भी समय मार दी जाउंगी, कल या एक आध दिन बाद, मुझे यकीन है. मुझे पता है कि मेरे पिता बहुत गुस्सा होते हैं. जब मैं चलती हूँ, वह मुझे मारते हैं और लात से भी माँरते हैं।” आगे कहती हैं कि, “अगर मेरे सर या मेरे शरीर के किसी दूसरे हिस्से में चोट लगती है तो मैं मर जाउंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हादिया 17 अगस्त से अपने माता-पिता के साथ में रह रही है। इस मामले को लेकर में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का काम चल रहा%है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता राहुल ईश्वर द्वारा अपलोड किया गया। ईश्वर ने कहा कि “उनके पास, हदिया के अधिक फुटेज हैं, लेकिन यह सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किया जा सकता क्योंकि यह सांप्रदायिक हथियार हैं।” उन्होंने कहा कि “24 साल की दुर्दशा पर अदालत का ध्यान आकर्षित करने के लिए वीडियो जारी किया गया है”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>