वीडियो हुआ वायरल- सब लोग देखकर चौकने लगे जब एक लड़की खुले में करने लगी..Suu

May 01, 2017
वीडियो हुआ वायरल- सब लोग देखकर चौकने लगे जब एक लड़की खुले में करने लगी..Suu

भारत सिर्फ अकेला ऐसा देश है जहां महिलाओं और पुरषो में फर्क देखा जाता है। जहां पर बेटा पैदा हुआ तो खुशियों का माहौल बन जाता है और बेटी पैदा हुई तो मनो लोगों के चेहरे पर से मुस्कान उड़ जाती है। क्या इन लोगों को नहीं पता की तुम्हें भी किसी बेटी ने पैदा किया है और जब ये बेटियां ही नहीं रहेंगी तो बेटा कहां से आएगा।

रही बात आज़ादी की तो पुरुष अपनी मर्ज़ी से मनो कुछ भी कर सकता है और एक बेटी जो की कैद करदी जाती है। आप जब भी घर से निकले तो तमाम ऐसे लोग दिखाई देंगे कि जो हमारी सभ्यता, संस्कृति की सरासर धज्जियाँ उड़ा रहें हैं। सामाजिक रूप से इन्ही अशोभनीय आदतों में से यहाँ के पुरुषो की खुले में पेसाब करने की है चाहे वो स्थान कोई सड़क हो कोई पार्क हो, देखा जाये तो ऐसे तमाम सार्वजनिक स्थल है जहा पर हमें अशभ्य लोगो की इस आदत रूबरू पड़ता है।

सबसे ज्यादा इस गन्दी आदत की वजह से महिलाओं को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है, बेचारी महिलाएं पुरुषों की इस हरकत पर अपना मुहं घूम कर निउकल जाती हैं. लेकिन जब कोई लड़की या महिला किसी सार्वजनिक स्थान पर पर ऐसा करती है तो वही पुरुष इतनी अचरज की निगांहो से देखते है जैसे कोई दुसरे गृह का प्राणी धरती पर आ गया हो।

हम आज आपको एक वीडियो दिखने जा रहें हैं जो कि इसी विषय पर आधारित है जिसमे एक लड़की तमान शर्म को छोड़ कर पुरूषो को आइना दिखाने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर खुले में पेशाब करने लगी हद तो तब हो गयी वहां पर मौजूद लोगों उसमे चाहे बड़े हो बूढ़े सभी बड़ी गौर इस नज़ारे को निहार रहें थे कुछ बेशर्म लड़को ने इसकी फोटो तक ले ली। देखिये वीडियो

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>