Video- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस पाकिस्तान स्टार का ये शब्द छिछोरा

Feb 17, 2017
Video- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस पाकिस्तान स्टार का ये शब्द छिछोरा

छिछोरा कहने वाला वीडियो पाकिस्तानी अदाकार फवाद खान और माहिरा खान के बाद पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं । फिलहाल सभा अपने डेब्यू करना नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को छिछोरा नाम की टिप्पणी करके चर्चा में आ गई है। हाल ही में एक टॉक शो दौरान शो के होस्ट ने  शबाना बॉलीवुड के कई अभिनेता की तस्वीरें देखकर ऑफर ठुकराये हैं ।और उसके कारण बताते हुए कहा सबाना ने सारे अदाकारा के बारे बहुत अच्छा कहा , रितिक रोशन के बारे में सबा ने कहा कि उन्हें उनके टाइप की नहीं है और दो बच्चे के बाप भी हैं ।

इमरान खान की तस्वीर को देख कर कहा कि उसने मुंह का कैंसर नहीं करवाना है।उसके बाद जब एंड पर को सलमान के बारे में कहा तो उसने बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की तस्वीर देख कर बोली सल्लू भाई तो बहुत डर लगता है नहीं बाबा , वह तो छिछोरे हैं ,ना तो उनका कोई स्टाइल है और ना ही उनको डांस करना आता है ।

रितेश देशमुख को तो बी ग्रेड का हीरो कह दिया ।बॉलीवुड अदाकाराओं के खिलाफ पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर का कमेंट गया वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी तरह वायरल हो रहा है । वीडियो तो पुराना है लगभग 1 साल पुराना पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।कहीं इसका कारण सभा की बॉलीवुड में एंट्री करना तो नहीं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>