वीडियो- गेल-विराट नहीं: बल्कि T20 में इस क्रिकेटर ने बनाई डबल सेन्चुरी, जड़े 21 छक्के..

Jul 11, 2017
वीडियो- गेल-विराट नहीं: बल्कि T20 में इस क्रिकेटर ने बनाई डबल सेन्चुरी, जड़े 21 छक्के..

अभी तक आप ने क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डेविल्लियर्स को ही टी-20 में गेंदबाज़ों की धुनाई के लिए जानते थे। मगर अब उनसे भी जबरदस्त बैटिंग करने वाला एक और बल्लेबाज़ अफगानिस्तान का शफीकुल्लाह शैफिक आ गया है। जिस ने टी20 फॉर्मेट में डबल सेन्चुरी लगाने का कारनामा कर दिखाया है। उसने इस फॉर्मेट में 214 रन की नॉटआउट इनिंग खेली। और अकेले ही 21 छक्के लगा डाला।

बता दें कि अफगानिस्तान के विकेटकीपर-बैट्समैन शफीकुल्लाह शैफिक ने टी20 फॉर्मेट में डबल सेन्चुरी लगाने का कारनामा कर दिखाया है। शैफिक ने एक लोकल टी20 मैच में मात्र 71 बॉल में 214 रन की नॉटआउट इनिंग खेली। उनकी तूफानी इनिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस दौरान 21 छक्के और 16 चौके लगाए। उऩ्होंने ये पीएन चैम्पियंस ट्रॉफी में डबल सेन्चुरी लगाई है। उनकी इस इनिंग की मदद से उनकी टीम ने 351 रन का टोटल स्कोर बनाया।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक व्यवहार: पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से धक्के मारकर उतारा गया

ये लोकल टी20 मैच शैफिक की टीम खटीज क्रिकेट एकेडमी और काबुल स्टार क्रिकेट क्लब के बीच था। जहाँ उनकी टीम ने 244 रन से जबरदस्त जीत दर्ज की। इस मैच में उनके उपनेर वाहीदुल्लाह शैफिक ने भी अच्छे खेल का नमूना पेश किया है। उन्होंने कुल 81 रन बनाये जिस में उन्होंने 31 बॉल का सामना किया।
यहाँ देखिए वीडियो…..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>