वीडियो: पुलिस स्टेशन में जमकर नाचा सब-इंस्पेक्टर, महिला पुलिसकर्मियों ने बजाई ताली

Dec 05, 2017
वीडियो: पुलिस स्टेशन में जमकर नाचा सब-इंस्पेक्टर, महिला पुलिसकर्मियों ने बजाई ताली

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिस में पुलिस स्टेशन के अंदर एक सब इंस्पेक्टर को एक आइटम सांग्स पर जबरदस्त डांस करते और महिला पुलिसकर्मियों को ताली बजाते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये पश्चिम बंगाल के बर्धमान के असंसोल स्थित हीरापुर पुलिस थाने का है। यहाँ के सब इंस्पेक्टर कृष्णा साधन मोंडल का दिल पुलिस स्टेशन के अंदर नहीं लग रहा था फिर क्या था उन्होंने बॉलिवुड फिल्म ‘मासूम’ के गाने ‘टुकुर-टुकुर देखते हो क्या’ को तेज साउंड में चला कर खूब झूम-झूम कर नाचना शुरू कर दिया। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि उनकी ये मस्ती ज्यादा देर तक नहीं चल सकी क्योंकि उनको उसी हवालात की हवा खानी पड़ी जहां कैदियों को बंद किया जाता है।

ये भी पढ़ें :-  गुजरात चुनाव: पहली बार भाजपा ने उर्दू में छपाए पोस्टर, मुस्लिम क्षेत्र में बांटी उर्दू की पत्रिकाएं

इस दौरान दिलचस्प बात यह रही कि सब इंस्पेक्टर को बॉलीवुड की धुन पर डांस करते देख थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर तालियां बजाई और खुशी का इजहार किया। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद इस वीडियो में नाचने वाले सब इंस्पेक्टर और साथ ही वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी जांच शुरू हो गई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
यहाँ देखें वीडियो……..

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>