वीडियो: 2018 का शर्मनाक वेलकम, लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला को छेड़ा, विरोध करने पर मार कर भागा आरोपी

Jan 02, 2018
वीडियो: 2018 का शर्मनाक वेलकम, लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला को छेड़ा, विरोध करने पर मार कर भागा आरोपी

पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी नए साल का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। लेकिन इस बीच नए साल की रिपोर्टिंग करने वाली एक महिला रिपोर्टर के साथ बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जिसे खुद महिला रिपोर्टर ने अपने फेसबुक वॉल पर छेड़छाड़ का वीडियो पोस्ट कर आपबीती सुनाई है।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना हिंदी न्यूज़ के मशहूर चैनल एबीपी न्यूज़ (ABP NEWS) में काम करने वाली पत्रकार निधि श्री के साथ हुई है। उनके साथ ये घटना तब हुई जब वो 31 तारीख की रात हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से नए साल की रिपोर्टिंग कर रही थीं। इस बारे में उन्होंने बताया कि लाइव रिपोर्टिंग के दौरान ही भीड़ में से एक शख्स ने उनके बैक पर हाथ मारा। लेकिन तुरंत महिला रिपोर्टर ने पलटकर उसे थप्पड़ रसीद कर दिया। लेकिन उसके बाद गंदी हरकत करने वाले लड़के ने थप्पड़ खाने के बाद रिपोर्टर के सिर पर मार कर वहां से फरार हो गया। लेकिन ये पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है।

इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ इस महिला रिपोर्टर की बहादुरी और उनके जज्बे को भी लोग सलाम कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि आपने उसे सही सबक सिखाया है। लोगों के जरिए किए गए कमैंट्स को यहाँ देखा जा सकता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>