Viral Video:नशे में धुत लड़की ने उबर ड्राइवर से की बदतमीजी, नौकरी से हुई बाहर

Apr 26, 2016

नयी दिल्ली। अमेरिका में उबर ड्राइवर के साथ बदतमीजी का मामला सामने आने के बाद आरोपी डॉक्टर को नौकरी से निकाल दिया गया है। अस्पताल प्रशासन ने भारतीय मूल की डॉक्टर के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें नौकरी से निलंबित कर दिया गया है।

 

आपको बता दें कि भारतीय मूल की डॉक्टर अंजलि रामकिशन ने नशे में धुत होकर उबर ड्राइवर के साथ बदतमीजी की था। उन्होंने उसकी कार पर हमला किया और ड्राइवर के साथ भी हाथापाई की थी। घटना इसी साल जनवरी की है। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने बाद अब अंजलि को अमेरिका के मियामी स्थित अस्पताल से बर्खास्त कर दिया गया।

जैकसन हेल्थ सिस्टम के प्रवक्ता के मुताबिक इस घटना का वीडियो सामने के बाद से अंजलि रामकिशन प्रशासनिक छुट्टी पर थी और अब उसे उसके पद से बर्खास्त कर दिया गया है। आपको बता दें कि 30 साल अंजलि रामकिशन न्यूरोलॉजिस्ट विभाग में चार साल से रेसिडेट डॉक्टर थी।

वीडियो में वो साफ-साफ आरोपी पाई गई। अंजलि वीडियो में उबर के ड्राइवर से झगड़ती और उसकी कैब में तोड़फोड़ करती दिखी। इस वीडियो के सामने आने के बाद करीब 70 लाख बार इसे देखा जा चुका है। लोगों ने अंजलि के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। हलांकि अंजलि ने बाद में माफी भी मांगी, लेकिन अस्पताल ने उन्हें बर्खास्त कर दिया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>