वीडियो: GST और नोटबंदी से परेशान व्यापारी ने BJP नेता के सामने जहर खाकर दी अपनी जान

Jan 10, 2018
वीडियो: GST और नोटबंदी से परेशान व्यापारी ने BJP नेता के सामने जहर खाकर दी अपनी जान

जीएसटी और नोटबंदी ने क्या अच्छा किया और क्या बुरा, ये तो बाद की बात है। मगर पिछले दिनों जो कुछ हुआ व काफी हरण कर देने वाला है। जहाँ उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने एक व्यापारी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। ऐसा बताया जा रहा हिअ कि व्यापारी GST और नोटबंदी से हुए नुकसान से काफी परेशान था।

बता दें कि शनिवार को देहरादून के बीजेपी कार्यालय में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल जनता की शिकायतें सुन रहे थे। तभी वहां यह कारोबारी फरियादी के रूप में आ पहुंचा। फरियादी अपना नाम प्रकाश पांडे बता रहा था, जो हल्द्वानी में ट्रांसपोर्टर का काम करता है। फरियादी ने आरोप लगाया कि जीएसटी और नोटबंदी ने उसका कारोबार ठप कर दिया है। वह कर्ज तले डूब गया है। फिर जो उसने बताया उससे सबके होश उड़ गए। कहा कि मैं यहां जहर खाकर आया हूं। मैं मरना चाहता हूं। जसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है।

उसकी हालत बिगड़ने पर उसे देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। दूसरी ओर मंत्री की असंवेदनशीलता पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। वहीं, कृषि मंत्री ने इसे विपक्ष की राजनीति से प्रेरित प्रायोजित हंगामा बताया है। हालांकि वो ये भी बोले कि मामले की जांच करवाके पीड़ित की मदद भी की जाएगी।
यहाँ देखें वीडियो…..

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>