Video: गेल ने खोला राज, कैसे टीम इंडिया के गेंदबाजों का करेंगे सामना?

Mar 31, 2016

नयी दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आज टीम इंडिया और वेस्टइंडीज का मुकाबला होना है। जो टीम जीतेगी उसका मुकाबला फाइनल में इंग्लैंड के साथ होगा। टीम इंडिया के सामने वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की चुनौती है तो गेल के सामने भारतीय गेंदबाज। गेल भारतीय स्पिनरों को अपने लिए चुनौती मानते हैं। खुद गेल से ये बात प्रैक्टिस सेशन के दौरान कही।

 

गेल के माना कि रविचंद्रन अश्विन उनके लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। हलांकि गेल ने कहा कि वो अश्विन को सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गेल के मुताबिक वानखेड़े स्टेडियम में अगर कप्तान धोनी ने नई गेंद से ऑफ स्पिनर का उपयोग करने का फैसला किया तो उन्हें थोड़ी मुश्किल हो सकती है, हलांकि वो सभी चुनौतियों के लिए तैयार है। गेल के मुताबिक धोनी के अप्रत्याशित कप्तान है। वो कब क्या करेंगे ये किसी को पता नहीं होता है।

अब तक के मैचों में धोनी ने अश्विन को नई बॉल दी है। ऐसे में थोड़ी मुश्किल हो सकती है। गेल के मुताबिक उनका रिकॉर्ड स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ अच्छा नहीं रहा है। गेल ने कहा कि अश्विन के अलावा आशीष नेहरा ने भी पूरे सीजन में अच्छी गेंदबाजी की है। गेल के मुताबिक नई गेंद के साथ, नेहरा बहुत अच्छा कर रहे हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को अपनी आंखें खुली रखने और स्थिति के अनुसार खेलने की जरुरत है।

How will Chris Gayle tackle the bowlers? Chris Gayle was asked that question and Chris Gayle answered it here.

— cricket.com.au (@CricketAus)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>