वीडियो: बाल-बाल बचीं अभिनेत्री हेमा मालिनी, जब सांड ने किया हमला

Nov 02, 2017
वीडियो: बाल-बाल बचीं अभिनेत्री हेमा मालिनी, जब सांड ने किया हमला

उत्तर प्रदेश की प्रमुख धार्मिक नगरी मथुरा इन दिनों कभी लॉ एंड ऑर्डर तो कभी अजीबो-गरीब ख़बरों के चलते सुर्खियों में छाया हुआ है। ऐसा ही बुधवार को एक अजीब वाकया तब हुआ, जब अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंची थीं। वह यहां लोगों का हाल-चाल पूछने के लिए आई थीं। लेकिन जब वो मथुरा रेलवे स्टेशन से बाहर निकल रही थीं। तभी एक आवारा और बेकाबू सांड उनके सामने आ गया।

सांड सीधे हेमा मालिनी की ओर आगे बढ़ा, जिस से हेमा घबरा गईं। सांड के इस तरह से सामने आ जाने से साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय नेताओं व समर्थकों के बीच अफरातफरी मच गई। सुरक्षाकर्मियों के लाख रोकने के बाबजूद भी सांड नहीं रुका और वह हेमा मालिनी की तरफ भागने लगा। बड़ी मुश्किल से हेमा ने अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षाकर्मियों की तरफ से बनाये गए घेरे में चली गई। जिसके बाद सांड भीड़ को चीरता हुआ प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया।

हालांकि इस घटना में फिलहाल किसी हताहत की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। साथ ही ये सवाल उठा रहा है कि देश के ज्यादातर स्टेशनों और बस स्टैंड पर आवारा जानवरों का डेरा रहता है। ऐसे में उस आम जनता का क्या होता होगा जो रोजाना इन परेशानियों से दो-चार होते रहते हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>