वीडियो: BJP नेता ने की गुंडागर्दी, चुनाव हार तो SDM को ही जड़ दिया थप्‍पड़

Dec 04, 2017
वीडियो: BJP नेता ने की गुंडागर्दी, चुनाव हार तो SDM को ही जड़ दिया थप्‍पड़

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिस में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी साफ तौर पर देखी जा सकती है कि किस तरह से बीजेपी नेता ने चुनाव हार जाने पर SDM को ही थप्‍पड़ जड़ दिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में हुए निकाय चुनाव के नतीजों से नाराज होकर बीजेपी नेता ने एसडीएम को जोरदार तमाचा जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि दरअसल बरेली में चेयरमैन पद पर बीएसपी के प्रत्याशी को जीत मिली है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रत्याशी को हार मिली, जिससे राठौर इतना खफा हो गए कि उन्होंने किसी की परवाह किये बिना ही एसडीएम को थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन उनकी एक हरकत उनको काफी भारी पड़ सकती है क्योंकि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही वो गायब हो गए हैं, फिलहाल उनकी तलाश पुलिस कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि नवाबगंज चेयरपर्सन के पद के लिए राठौर की साली (सिस्टर-इन-लॉ) प्रेमलता ने चुनाव लड़ा था, लेकिन शुक्रवार को नतीजे सामने आने के बाद इस सीट पर बीएसपी प्रत्याशी शहला ताहिर को जीत मिली। जहाँ दूसरी तरफ प्रेमलता को 171 वोट्स से हार का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट्स के अनुसार राठौर और उनके भाई नरेंद्र ने इस सीट के लिए दोबारा मतगणना करने का अनुरोध किया, लेकिन एसडीएम राजेश कुमार ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद राठौर ने कथित तौर पर एसडीएम से हाथापाई की और ये नतीजा सामने आया। जिसका वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>