वीडियो: BJP प्रत्याशी का विरोध कर रहे लोगों पर भाजपा नेता ने तानी तलवार

Dec 12, 2017
वीडियो: BJP प्रत्याशी का विरोध कर रहे लोगों पर भाजपा नेता ने तानी तलवार

इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनाव में वोट डाले जा रहे हैं। जबकि इसका आखिरी चरण 14 दिसंबर को होगा। लेकिन उससे पहले यानी कि जब चुनाव के लिए मंगलवार को प्रचार हो रहा था। उस दौरान एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो को गुजराती न्यूज़ चैनल tv9 Gujarati ने जारी किया है। जिस में बीजेपी के एक नेता लोगों पर तलवार तान उनसे भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि ये वायरल हो रहा वीडियो गुजरात के मेहसाणा जिले का है। और इस वीडियो में तलवार के साथ नज़र आ रहे नेता कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के ही हैं। इनका नाम चंद्रेश पटेल बताया जा रहा है।

गुजराती न्यूज़ चैनल tv9 Gujarati की मानें तो वीडियो में बताया जा रहा है कि चंद्रेश पटेल मेहसाणा जिले के बीजेपी आईटी सेल के प्रेसीडेंट हैं। जबकि मेहसाणा में बीजेपी ने रजनी पटेल को अपना विधनसाभा प्रत्याशी नियुक्त किया हुआ है। वो गुजरात की गृहमंत्री भी रह चुकी हैं। जहाँ के पचोट गांव में लोग उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से नेता चंद्रेश पटेल की कहासुनी हो गई। और इनके बीच बात इतनी बिगड़ी कि बीजेपी नेता ने तलवार निकालकर उनके सामने आ गए।

जिसको आप खुद इस वीडियो में साफ तोर पर देख सकते हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो tv9 Gujarati पर वायरल हुआ है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>