वीडियो: BJP नेता ने लड़की के साथ किया अश्लील डांस, देखें कैसे बरसा रहे हैं नोट

Jan 02, 2018
वीडियो: BJP नेता ने लड़की के साथ किया अश्लील डांस, देखें कैसे बरसा रहे हैं नोट

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिस में मध्यप्रदेश के एक बीजेपी पार्षद बार गर्ल के साथ अश्लील ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे हैं और उन पर नोट की बारिश भी कर रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही भाजपा और कांग्रेस नेताओं में घमासान छिड़ा गई है।

इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले का है। ख़बरों के मुताबिक 25 दिसंबर को एक प्रशासनिक अफसर के घर पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में स्थानीय भाजपा पार्षद राघवेन्द्र सेंगर शामिल हुए थे। इस पार्टी में मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कुछ डांसरों को भी बुलाया गया था। लेकिन जैसे ही बार बालाओं ने ठुमके लगाना शुरु किए वैसे ही पार्षद अपने आप को रोक नहीं पाए और बालाओं के साथ ही ठुमके लगाते हुए उन पर नोट उड़ाना शुरू कर दिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राघवेंद्र सेंगर ने 25 दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन की है। उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद उनका कहना है कि कांग्रेस नेताओं ने मुझ से जलन रखने के चलते इस वीडियो के जरिये मेरी छवि खराब करने के लिए वायरल किया किया है। उन्होंने कहा कि मैं वीडियो की जांच कराने की मांग करूंगा। लेकिन कांग्रेस नेताओं का इस बारे में कहना है कि उनकी पार्टी ऐसे वीडियो को वायरल क्यों करेगी? बल्कि ऐसे लोगों को कांग्रेस पार्टी में ही नहीं रखती।
यहाँ देखें वीडियो……..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>