वीडियो- सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी, करोड़ों फैंस ने देखी प्रेगनेंट अभिनेत्री श्वेता की लाइव डिलीवरी

Mar 30, 2017
वीडियो- सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी, करोड़ों फैंस ने देखी प्रेगनेंट अभिनेत्री श्वेता की लाइव डिलीवरी

अक्सर अपने देखा होगा कि कई फिल्मों में बच्चे की डिलीवरी का सीन दिखाया जाता है। लेकिन एक खूबसूरत प्रेगनेंट अभिनेत्री ने लाइव डिलीवरी का सीन शूट कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। हम बात कर रहें हैं साउथ इंडियन अभिनेत्री श्वेता मेनन की जिन्होंने अपनी फिल्म ‘कालीमन्नू’ में बच्चे के जन्म की सीन शूट किया था। श्वेता ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम सबाइना रखा है। फिल्म में लाइव डिलीवरी का सीन 45 मिनट का था। इस फिल्म को ब्लेसी ने डायरेक्ट किया है।

श्वेता की लाइव डिलीवरी को मुंबई के नानावती अस्पताल में शूट किया गया था। डिलीवरी के इस शूट में डायरेक्टर ने तीन कैमरों का इस्तेमाल किया है। इस शूट के दौरान अस्पताल के डॉक्टर और नर्स के अलावा फिल्म की प्रोडक्शन टीम के तीन मेंबर्स थे। श्वेता ने 2013 में आई फिल्म ‘कालीमन्नू’ में लाइव डिलिवरी का सीन शूट किया था। डायरेक्टर ब्लेसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने डिलीवरी की रिकॉर्डिंग उस समय से शुरू की, जब श्वेता पांच महीने की गर्भवती थी।

आपको बता दें कि साल 1990 में श्वेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मलयालम फिल्मों से की थी। फिल्मों में काम के दौरान वह मॉडलिंग भी करने लगी। उसके बाद बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इन दिनों वह मलयालम फिल्मों में नजर आ रही हैं। श्वेता की डिलीवरी काफी चर्चा में रही. यह श्वेता की लाइफ की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>