वीडियो: बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने किया देह व्यापार से जुड़ा बड़ा खुलासा..

Oct 06, 2017
वीडियो: बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने किया देह व्यापार से जुड़ा बड़ा खुलासा..

बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट काफी सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ा बड़ा खुलासा कर रही हैं, और ये भी दावा कर रही हैं कि उनसे बदला लेने के लिए उनके पीछे पुलिसवालों को लगवा दिया गया था।

बता दें कि बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने साल 2015 में खुलासा किया था कि राधे मां जिस्मफरोशी का धंधा चलाती हैं। उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि राधे मां ने उसे भी अपने धंधे में शामिल होने का ऑफर दिया था। लेकिन इन्होंने उसे ठुकरा दिया था। अर्शी खान के वायरल होते इस वीडियो में इसके आगे की घटनाओं चर्चा करती हुई नजर आ रही हैं। अर्शी ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि जब से उन्होंने राधे मां का पर्दाफाश किया है तब से उन्हें सेक्स स्कैंडल में फंसाने की प्लानिंग चल रही थी।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम

अर्शी ने इस वीडियो में आगे बताया कि साल 2015 में एक इवेंट के लिए वो पुणे गई हुई थीं। जहाँ रात करीब 12:45 बजे उनके होटल रूम में क्राइम ब्रांच के 10 ऑफिसर आ धमके और उनको गिरफ्तार करने की धमकी देने लगे। इतना ही नहीं बल्कि इनका आईडी प्रूफ और डॉक्यूमेंट भी जब्त कर लिया, और उसे छोड़ने के लिए उन्होंने न सिर्फ 15 लाख रुपये की मांग राखी, बल्कि उनसे सेक्सुअल डिमांड्स भी किया। इस पूरी घटना के बीच अर्शी का एक रिकॉर्डर ऑन था। जिसमें पुलिसवालों की ये सारी ‘करतूत’ कैद हो रही थी। यहाँ देखिये वीडियो ये एक साल पुराना है…..

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>