वीडियो: ‘बाबा’ भागवत सीखने आई युवतियों से करता था अश्लीलता, लोगों ने जमकर की पीटाई

Dec 27, 2017
वीडियो: ‘बाबा’ भागवत सीखने आई युवतियों से करता था अश्लीलता, लोगों ने जमकर की पीटाई

मथुरा के वृंदावन से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहाँ पर एक बाबा की काली करतूतें का पर्दा फाश हुआ है। जहाँ बाबा पर आरोप है कि वह अपने आश्रम में रह रही युवतियों की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। इस घटना के सामने आने के बाद युवतियों के परिजनों और स्थानीय लोगों ने भागवताचार्य की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया।

बता दें कि मिली जानकरी के अनुसार मथुरा के थाना वृंदावन क्षेत्र में रहने वाले भागवताचार्य वासुदेव शास्त्री के यहां महाराष्ट्र से दो युवतियां भागवत सीखने आई थीं। वह खुद भी अहमदनगर का रहने वाला है। ऐसे में लड़कियों के परिवारीजन उन्हें छोड़ गए। जिसके बाद भागवताचार्य वासुदेव शास्त्री ने अपने घर के निकट नेपाली मोहल्ला में ही किराए के मकान में इन दोनों युवतियों को रख दिया। जहाँ पीड़ित युवतियां पिछले तीन माह से रह रही हैं। इस बारे में पीड़ित युवतियों ने बताया कि भागवताचार्य 3 महीनों से उनका शारीरिक शोषण कर रहा था। उसने इन दोनों युवतियों की नहाते वक्त वीडियो क्लिप बना ली। इसके बाद वह क्लिप दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा। इतना ही नहीं बल्कि किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था।

आखिरकार परेशान होकर इन पीड़िताओं ने अपने आसपास रहने वाले लोगों को भागवताचार्य की असलियत बताई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित युवतियों के परिवारीजनों को इसकी जानकारी दी। जिस से मंगलवार को युवतियों के परिजन यहां आए। बेटियों की व्यथा सुन परिजनो के पैरों तले जमीन खिसक गई। भागवताचार्य को बहुत समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह परिजनों को भी धमकाने लगा। जिसके बाद परिवारीजनों ने पहले तो स्थानीय लोगों की मदद से युवती को भागवताचार्य के चंगुल से मुक्त कराया। परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से पंडित के कपड़े उतार कर उसकी पीटाई करनी शुरू कर दी। कुछ देर पपीटाई करने के बाद इसकी सूचिना पुलिस को देकर उसे पुलिस को सौंप दिया गया। जिस से पुलिस पूछताछ कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बाबा ने युवतियों के साथ गलत हरकत करने की बात कबूल कर ली। लेकिन उसने ये बात मीडिया के सामने बताया कि उसने इन युवतियों को ए‌क युवक से बात करने पर रोका लगाया था। इसी लिए इन्होंने उस पर गलत आरोप लगाकर फंसाने की कोशिश कर रही हैं। इसी को लेकर उसने इनकी पिटाई कर दी। इस बारे में कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।
यहाँ देखें वीडियो……..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>