वीडियो: गुस्साई महिला जज ने पुलिसकर्मी को सरेआम जड़ा जोरदार थप्पड़

Sep 13, 2017
वीडियो: गुस्साई महिला जज ने पुलिसकर्मी को सरेआम जड़ा जोरदार थप्पड़

देहरादून के प्रेमनगर थाने पहुंची यूपी की महिला जज ने थाने में ही एक पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। हंगामे में बीच बचाव करने आए दो पुलिस कर्मियों के साथ भी झड़प हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मामले को देहरादून के प्रेम नगर थाने का बताया जा रहा है। इस मामले के बारे में बातचीत करते हुए प्रेमनगर थानाध्यक्ष नरेश राठौर के बताने के अनुसार दो दिन से रैश ड्राइविंग को लेकर दो छात्र गुटों के बीच विवाद चल रहा था। लेकिन मंगलवार को छात्रों के बीच मारपीट हो गई। जिसके चलते पुलिस इन छात्रों को पूछताछ के लिए थाने में ले आई। इस बीच थाने में छात्रों की भीड़ को देखते हुए एक कांस्टेबल इस भीड़ की वीडियो बनाने लग गया। लेकिन इस दौरान एक छात्र के पक्ष में आई महिला जज ने कांस्टेबल को वीडियो बनाते देख गुस्से में आ गई, और उसने पुलिसकर्मी को वीडियो बनाने से रोकना चाहा मगर वो नहीं माना।

कांस्टेबल की इस हरकत पर गुस्साई महिला जज ने पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। ये मामला यहीं तक नहीं रुका, बल्कि हंगामे में बीच बचाव करने आए अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी उनकी झड़प हो गई। मामला न्यायिक अधिकारी से जुड़ा होने के कारण देहरादून पुलिस ने कार्रवाई के लिए रिपोर्ट इलाहाबाद हाईकोर्ट को भेज दी है। इस मामले को लेकर एसएसपी देहरादून द्वारा रजिस्ट्रार जनरल इलाहाबाद हाई कोर्ट पुलिस थाने में हुए पूरे हंगामे के बारे में लिखा है। बता दें कि इस महिला जज का नाम जया पाठक बताया जा रहा है और वो यूपी के उन्नाव में बतौर अपर जिला जज तैनात हैं। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको आप यहाँ देख सकते हैं………

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>